Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

सुशांत को Suicide के लिए उकसाने के आरोप में सलमान खान समेत इन स्टार्स पर Case दर्ज

सुशांत को Suicide के लिए उकसाने के आरोप में सलमान खान समेत इन स्टार्स पर Case दर्ज

- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) के मामले में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है।  इस मामले को लेकर लोगों में कड़ा रोष है।  उनकी मौत का जिम्मेवार बॉलीवुड के कई नामी हस्तियों को बताया जा रहा है। इसी कड़ी में अब बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान समेत आठ नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। सलमान खान के अलावा निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, , संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला पर भी केस दर्ज हुआ है। इन सभी पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।  इससे पहले भी बिहार में एक्टर की आत्महत्या के लिए उन्हें दबाने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया था।


सुशांत को फिल्मों से दूर करने की कोशिश कर रहे थे
शिकायतकर्ता ने सभी हस्तियों को एक्टर सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है।  सुशांत बिहार के निवासी थे और अपने प्रतिभा के बदौलत इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई थी इसलिए सभी सुशांत के खिलाफ साजिश रच कर फिल्मों से दूर करने की कोशिश कर रहे थे। शिकायत में कहा गया है कि निर्माता, निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने सुशांत की फ़िल्म पानी की रिलीज रोकने की साजिश की। जिससे हताश होकर सुशांत को यह कदम उठाना पड़ा।

इस मामले में सीजेएम कोर्ट में 3 जुलाई को होगी सुनवाई
सीजेएम कोर्ट (CJM court) में इन सभी लोगों के खिलाफ आई पी सी (IPC) की धारा 306/109/504/506 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख निर्धारित की गई है। गौर हो, सुशांत सिंह (Sushant singh) ने रविवार को मुबंई (Mumbai) के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली थी। सुशांत सिंह की मौत से पूरे देश में शोक की लहर है उनके कई फैंस उनकी आत्महत्या का सदमा सहन नहीं कर पाए और उन्होंने भी ख़ुदकुशी कर ली। वहीं, उनकी चचेरी भाभी जो पहले से ही बीमार थी उनकी भी सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद सदमे से मौत हो गई है।मूल रूप से बिहार के निवासी रहे सुशांत की मौत से बिहार में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। उनकी मौत की जांच को लेकर भी लोग सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है