×

Una: कर्फ्यू आदेशों के उल्लंघन पर नपे तीन, मारपीट मामले में 3 पर Case

Una: कर्फ्यू आदेशों के उल्लंघन पर नपे तीन, मारपीट मामले में 3 पर Case

- Advertisement -

ऊना। जिला पुलिस ने अंब और चिंतपूर्णी थाना क्षेत्रों में तीन लोगों को कर्फ्यू (Curfew) आदेशों के उल्लंघन के आरोप में नामजद किया है। मामलों की जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक अंब के तहत अप्पर भंजाल निवासी भूपिंद्र सिंह ने शिकायत (Complaint) की है कि रामनगर नकड़ोह निवासी हशमत अली ने कर्फ्यू का उल्लंघन किया है। भूपिंद्र की शिकायत के आधार पर हशमत अली के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270, 271 व डीएम एक्ट 51 के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं, चिंतपूर्णी के तहत कालू दी बड़ में पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान धर्मशाला महंता निवासी सचिन सिंह और शुभदीप को कार नंबर पीबी 08एडी 8283 में सवार होकर घूमते पकड़ा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 व269 व डीएम एक्ट की धारा 51 के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: होम क्वारंटाइन जंप करने वालों को DGP की कड़ी चेतावनी, होगी यह कार्रवाई

अप्पर गोंदपुर बनेहड़ा में तीन लोगों द्वारा एक व्यक्ति का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जबकि मारपीट में घायल (Injured) हुए व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अप्पर गोंदपुर बनेहड़ा निवासी वरिंद्र कुमार ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा है कि उसी के गांव के निवासी तीन लोगों रवि कुमार, साहिल कुमार व अभिषेक कुमार ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की है। इसमें वरिंद्र कुमार को चोटें आई हैं। डीएसपी अंब मनोज कुमार जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 341 व 34 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब: कर्फ्यू में दुकान खोल Tobacco बेचने व खरीदने पर दो के खिलाफ केस

राजपुर जसवां में पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ काबू किया है। आरोपी की पहचान अंब टिल्ला निवासी दिलबाग सिंह के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक अंब पुलिस ने राजपुर जसवां में दिलबाग सिंह से बीस बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस आरोपी के खिलाफ कर्फ्यू उल्लंघन के आरोप में आईपीसी की धारा 188 व शराब तस्करी के आरोप में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है