Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

पांवटाः डीएसपी ऑफिस में बोला हल्ला तो हफ्ते बाद दर्ज हुआ केस

पांवटाः डीएसपी ऑफिस में बोला हल्ला तो हफ्ते बाद दर्ज हुआ केस

- Advertisement -

पांवटा साहिब। कुछ लोगों ने छोटे से जमीनी विवाद को लेकर एक व्यक्ति को इस कदर मारा कि पीड़ित एक हफ्ते बाद भी चलने फिरने में असमर्थ है। मामला किशनपुरा गांव का है और यह लोग बीजेपी के एक नेता के करीबी बताए जा रहे हैं। बात यहीं नहीं रूकी इन लोगों ने पीड़ित परिवार की स्कूल जाने वाली बच्चियों का आम रास्ते से गुजरने को लेकर भी मारने की धमकी दी। हालांकि मामला 7 नवंबर को ही थाने पहुंच गया था पर मामला दर्ज नहीं हुआ। जब पूर्व विधायक ने पीड़ितों और अन्य लोगों के साथ पांवटा डीएसपी कार्यालय का घेराव किया तो मारपीट का मामला दर्ज हुआ।

बता दें कि 7 नवंबर को हुई इस घटना के बाद पीड़ितों ने पांवटा साहिब थाने में मामला दर्ज करवाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई और उल्टा पीड़ितों के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज की गई। 8 तारीख को उक्त लोगों ने पीड़ित परिवार के घर में घुसकर फिर हमला कर दिया। इस हरकत की सूचना आस-पड़ोस के लोगों ने तुरंत पांवटा पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के कर्मचारी करीब 1 घंटे बाद मौके पर पहुंचे। आखिरकार पूर्व विधायक ने बुधवार को पीड़ितों के साथ पांवटा डीएसपी कार्यालय का घेराव किया। तब कहीं जाकर पुलिस विभाग की आंखें खुली और आनन-फानन में 7 नवंबर की शिकायत पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू हुई।


डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि रास्ता रोकने वाले मामले में पहले ही मामला दर्ज किया गया है। दूसरी शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। वहीं पूर्व विधायक किरनेश जंग ने कहा कि दबंगों के समक्ष पुलिस विभाग का इस तरह नतमस्तक होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी बड़े सवालिया निशान लगा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है