Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

अनपढ़ दंपति का निजी अस्पताल में बदला बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

अनपढ़ दंपति का निजी अस्पताल में बदला बच्चा, इस तरह हुआ खुलासा

- Advertisement -

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी में एक निजी अस्पताल में एक अनपढ़ दम्पति का बच्चा बदले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले का खुलासा तब हो सका जब बच्चे का पिता जन्मप्रमाण पत्र बनवाने के लिए नगर परिषद पहुंचा। मिली जानकारी के मुताबिक दम्पति ने अस्पताल प्रबंधक पर आरोप लगया कि बीते 9 सितंबर को महिला की डिलीवरी ऑपरेशन से हुई। जिसमें अस्पताल ने उन्हें बताया कि उनको लड़की हुई है। लेकिन अस्पताल के सभी कागज़ातों में लड़का दर्शाया गया है।

बताया गया कि उन्हें इस बात का पता इस वजह से नहीं चल सका क्योंकि दोनों पति-पत्नी अनपढ़ हैं। बच्चे के जन्म लेने के बाद वे अपनी नवजात बेटी को लेकर घर चल गए। इसके कुछ दिनों बाद जब बच्ची का पिता कुतुबपुर निवासी महेश जन्मप्रमाण पत्र बनवाने के लिए नगर परिषद पहुंचा तो वहां रजिस्ट्रार अस्प्ताल द्वारा मुहैया कराए गए कागजातों का हवाला देते हुए बताया कि आपको बेटी नही बेटा हुआ है।


मामले की असलियत सामने आने के बाद बच्ची के पित के पैरों तले जमीन खिसक गई, जिसके बाद उन्होंने जिले के पुलिस अधीक्षक के पास जा शिकायत दर्ज कराई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई के आदेश देते हुए जिले के ट्रॉमा सेंटर में DNA का नमूना लेने को भेजा। पुलिस द्वारा बताया गाया कि अब DNA रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की असलियत सामने आ सकेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है