Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगर युवक पिटाई मामले में बड़ा खुलासा, 4 माह पुराना है मामला

सुंदरनगर युवक पिटाई मामले में बड़ा खुलासा, 4 माह पुराना है मामला

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी जिला के सुंदरनगर में धर्म को लेकर उन्माद फैलाने के मामले में एक वीडियो वायरल होने में एक बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में जांच करने पर पाया गया कि मामले में 4 माह पूर्व सुंदरनगर पुलिस थाना (Sundernagar Police Station) में शिकायतकर्ता और आरोपियों के बीच उपजे विवाद के बाद क्रॉस एफआईआर (Cross FIR) दर्ज हुई हैं। मामले में अभी सुंदरनगर पुलिस द्वारा जांच जारी है, लेकिन कुछ लोगों द्वारा 4 माह पहले घटित मामले को तूल देने की नियत से फिर से धार्मिक उन्माद फैला रहे हैं। मामले को लेकर सुंदरनगर नगर परिषद के बनायक वार्ड से तनुज शर्मा निवासी ने बताया कि पिछले लंबे से यह धंधा कुछ नशेड़ी किस्म के युवकों द्वारा चलाया जा रहा है। तनुज ने बताया कि यह लोग क्वारी माता मंदिर और गुगा जंदपीर मंदिर में अक्सर ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। उनके परिवार व रिश्तेदारों से यह पहले भी जानलेवा हमला कर चुके हैं, जिसकी पुलिस थाना सुंदरनगर में विभिन्न धाराओं के तहत शिकायत दर्ज है। तनुज शर्मा का कहना है कि शिकायत करवाने उपरांत इन लोगों ने उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत झूठा मामला भी दर्ज करवा दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

 


वहीं, मामले में दूसरे पक्ष ने गौरव सेन ने कहा कि तनुज शर्मा द्वारा उन्हें और अन्य लोगों को जबरदस्ती इस सब में फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तनुज शर्मा द्वारा उन्हें अपने आप उनके घर पर भोज के लिए बुलाया था और मौका देखकर झूठी मारपीट के मामले में फंसा दिया गया। उन्होंने कहा कि जिस वीडियो को वायरल किया गया है, वह क्वारी माता मंदिर का है और इसमें एक लड़का देव खेल में था। उन्होंने सिर्फ उस लड़के को संभाला है और उस समय तनुज शर्मा वहां मौजूद नहीं था। गौरव सेन ने कहा कि उनके व अन्य लोगों के द्वारा तनुज शर्मा के साथ कभी किसी प्रकार का कोई गाली-गलौज व मारपीट नहीं की गई है।

मामले को लेकर डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sunder nagar) गुरबचन सिंह ने कहा कि मामले में 4 माह पहले थाना सुंदरनगर में क्रॉस एफआईआर दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा कि मामलों में जांच जारी है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार का कोई धार्मिक उन्माद फैलाने का कोई नया मामला संज्ञान में नहीं आया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है