Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

विवादों में रहने वाले IG पर महिला ने लगाया नशे में अभद्रता करने का आरोप; केस दर्ज

विवादों में रहने वाले IG पर महिला ने लगाया नशे में अभद्रता करने का आरोप; केस दर्ज

- Advertisement -

चंडीगढ़। अक्सर विवादों में रहने वाले हरियाणा (Haryana) के एक सीनियर पुलिस अधिकारी पर एक महिला ने नशे की हालत में अभद्रता करने का आरोप लगाया है। अधिकारी का नाम हेमंत कालसन (Hemant Kalsan) है और वे आईजी रैंक के अधिकारी हैं। कालसन के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। महिला ने ने पिंजोर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 40 साल की इस महिला ने शिकायत में कहा है कि जब वह घर में अकेली थी तो आरोपी पुलिस अधिकारी आए और घर का दरवाजा खुलवाया। महिला का आरोप है कि कालसन रात 7:30 बजे आए थे और उस वक्त वे पूरी तरह नशे में थे। इस दौरान उन्होंने बात-बात में गाली-गलौच शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारी ने महिला पर भी कुछ आरोप लगाए

आरोप के मुताबिक, कालसन ने गाली देने के साथ ही महिला को भविष्य में गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला ने यह भी कहा है कि पुलिस अधिकारी ने पूर्व में भी उसके साथ बदतमीजी की है। उसने बताया कि आरोपी पहले भी शराब पीकर बदतमीजी कर चुका है। महिला ने पुलिस ने गुहार लगाकर कहा कि आरोपी से उसे जान का खतरा है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं, पुलिस अधिकारी ने महिला पर भी कुछ आरोप लगाए हैं जिसे उसने इनकार कर दिया है। पुलिस ने आईजी रेंज हेमंत कालसन की शिकायत पर महिला के खिलाफ जातिसूचक शब्द कहने की बात कही है। शिकायतकर्ता आईजी रेंज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि महिला ने पहले उन्हें जातिसूचक शब्द कहा। इस कारण महिला से झगड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें: BSF जवान ने की अधिकारी और साथी जवान की गोली मारकर हत्या; फिर कर दिया सरेंडर

नशे की हालत में पहले भी कई कांड कर चुके है कालसन

आईपीएस अधिकारी हेमंत कालसन का विवादों से पुराना नाता रहा है। उन पर सिंतबर 2018 में एक रोड रेज की घटना के दौरान राहगीरों से मारपीट करने का आरोप भी है। प्राथमिक सूचना रिपोर्ट के अनुसार, वारदात के वक्त आरोपी अधिकारी नशे में धुत था। इसके अलावा हेमंत कालसन को तमिलनाडु में चुनावी ड्यूटी के दौरान हवा में फायरिंग के लिए निलंबित कर दिया गया था। वहीं, उन पर सिंतबर 2018 में एक रोड रेज की घटना के दौरान राहगीरों से मारपीट करने का आरोप भी था। प्राथमिक सूचना रिपोर्ट के अनुसार, वारदात के वक्त आरोपी अधिकारी नशे में धुत था। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है