Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

कर्फ्यू में फौजी को परिवार सहित Ludhiana से बिलासपुर छोड़ गया Constable, केस दर्ज

कर्फ्यू में फौजी को परिवार सहित Ludhiana से बिलासपुर छोड़ गया Constable, केस दर्ज

- Advertisement -

बिलासपुर। कोरोना संकट के बीच कर्फ्यू के चलते जहां लोग अपने घरों के बाहर कहीं ना कहीं फंसे हुए हैं और लौटने को तरस रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो नियमों को ताक पर रख कर राज्यों की सीमाएं तक पार कर रहे हैं। बिलासपुर जिले (Bilaspur) की थाना कोट पुलिस ने पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल (Constable) सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ कर्फ्यू के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। थाना कोट पुलिस के अनुसार पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल ने वर्दी की आड़ में अपने परिजनों को कर्फ्यू के बीच लुधियाना से ग्वालथाई पहुंचा दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग की सुरक्षा शाखा को गुप्त सूचना के आधार पर पता चला कि गत 19 अप्रैल को एक सैनिक सन्नी कुमार अपने परिवार सहित ईनोवा गाड़ी में घर पहुंचा है। पुलिस ने इस बात की जांच की तो पता चला कि 19 अप्रैल को पंजाब पुलिस सब डिवीजन 6 लुधियाना पंजाब में कार्यरत नरेंद्र सिंह ईनोवा गाड़ी पर ऑन ड्यूटी स्टीकर लगाकर वर्दी पहनकर बरमला पुलिस चेकपोस्ट पर आया। जहां पर हिमाचल प्रदेश की सीमा शुरू होती है। यहां पर उसने अपनी गाड़ी का पंजीकरण करवाते हुए कहा कि वह अपने रिश्तेदारों को नंगल से ग्वालथाई छोड़ने जा रहा है। जिस कारण नाके पर तैनात कर्मचारियों ने भी अधिक पूछताछ नहीं की।


बाद में पता चला कि जम्मू में सेना में कार्यरत सन्नी कुमार लाकडाउन व कर्फ्यू लग जाने के कारण लुधियाना में अपने क्वार्टर में रहा था। जहां से गत 19 अप्रैल को पंजाब पुलिस में कार्यरत कांस्टेबल नरेंद्र कुमार ने अपनी गाड़ी नंबर से उसके साथ उसकी पत्नी कलावती, सास तृप्ता देवी व दो नाबालिग बच्चे नंगल की अपेक्षा लुधियाना से ग्वालथाई छोड़ा है। पुलिस ने इस मामले में कांस्टेबल सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज किया है। उधर, डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पंजाब पुलिस में कार्यरत कांस्टेबल सहित अन्य तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है