×

Paonta से जंगल के रास्ते पैदल Nerwa पहुंचे 12 लोग, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Paonta से जंगल के रास्ते पैदल Nerwa पहुंचे 12 लोग, पुलिस ने  दर्ज किया मामला

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश भर में लॉकडाउन और कर्फ्यू के बावजूद पांवटा (Paonta) के तब्लीन से पैदल नेरवा पहुंचे मुस्लिम समुदाय के 12 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ये सभी लोग सिरमौर जिला के पांवटा में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे। इसके लिए इन लोगों ने ना तो जिला प्रशासन को सूचना दी और ना ही पुलिस को सूचित किया। सभी लोग पांवटा से जंगल के रास्ते से होते हुए लौटे।


इनमें गुलेश मोहम्मद पुत्र नेक मोहम्मद, सलीम दीन पुत्र केमोदीन, वर्शद अली पुत्र शफी मोहम्मद, मोहम्मद अनवर पुत्र शबो दीन, मोहम्मद आरिफ पुत्र शेर मोहम्मद, शवीर पुत्र फिजोदीन, मोहम्मद आरिफ पुत्र शेर मोहम्मद, कयूम मोहम्मद पुत्र मोहम्मद हनीफ, अब्दुल पुत्र हिदायत तुला, अर्जुदीन पुत्र देसू, कमरशाह पुत्र अब्दुल, देवर शवीर पुत्र फिरोज दीन शामिल हैं। ये लोग पांवटा से कफोटा आए उसके बाद शिलाई से होते हुए मीनस पहुंचे। नेरवा से 10 किलोमीटर पीछे झमराड़ी बैरियर के पास पुलिस (Police) ने इन सभी लोगों को पकड़ा और इनसे पूछताछ की गई। पूछताछ में इन्होंने पुलिस को बताया कि वे पांवटा के तब्लीन गए हुए थे। कर्फ्यू के चलते वे पैदल रास्ते से लौटे। पुलिस ने नेरवा थाने में इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इन लोगों को गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नेरवा में आइसोलेशन में रखा गया है।

मंगलवार को पुलिस ने नेरवा के ही बारह लोगों की पहचान भी की थी जो जनवरी महीने में दिल्ली के निजामुद्दीन गए थे। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस इस तरह के आयोजनों में शामिल होने वाले लोगों पर नजर बनाए हुए हैं। पुलिस को आशंका है कि कहीं कोई दिल्ली के गए व्यक्ति के संपर्क में ना आया हो, ऐसे में प्रशासन सतर्क है। पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इन सभी को होम क्वारंटाइन में रख दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है