Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

सोलन: Curfew में बिना वजह घूमने पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

सोलन: Curfew में बिना वजह घूमने पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। जिला में पुलिस ने कर्फ्यू (Curfew) के दौरान बिना वजह घूमने पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें अधिकतर की उम्र 30 साल से कम है। बता दें कि सोलन-सुबाथू रोड पर तार फैक्टरी व घट्टी में 2 अलग-अलग मामलों में 5 युवकों के खिलाफ मामले दर्ज हुए है। इनमें तार फैक्टरी के नजदीक कुलदीप, सुदेश व सतीश को पुलिस ने घूमते हुए पाया। पूछताछ करने पर यह इधर उधर जाने को कोई ठोस कारण नहीं बता सके।

यह भी पढ़ें: लाहुल- स्पीति के लिए कुल्लू से कल चलेगी HRTC की 5 बसें, whatsapp नंबर भी जारी

इसी प्रकार पुलिस ने एक अन्य मामले में घट्टी में भी 2 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यहां पर सोहन लाल व आशुतोष एक कार में घूम रहे थे। इनके पास कर्फ्यू के दौरान आने जाने का कोई पास नहीं था। इसी प्रकार एक अन्य मामले में सपरून पुलिस ने शमलेच में एक युवक को बाइक में जाते हुए पायाए लेकिन उसके पास कोई कर्फ्यू पास नहीं था। युवक रजत ठाकुर के खिलाफ भी बिना वजह लॉकडाउन व कर्फ्यू में घूमने पर मामला दर्ज किया है। सोलन जिला पुलिस के मीडिया प्रभारी एएसपी डॉ शिव कुमार शर्मा ने मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सोलन सदर पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर गश्त के दौरान यह मामले दर्ज किए हैं।


डीसी बोले, घर से निकलने समय लगाएं फेस कवर, नहीं तो होगी कार्रवाई

डीसी सोलन केसी चमन ने लोगों से कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अब जिला सोलन में सभी के लिए मास्क लगाकर घर से बाहर निकलना अनिवार्य होगा। इसके लिए घर में बना मास्क भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फेस कवर नहीं करने वालों पर उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन लगातार लोगों की सुविधा के लिए निर्देश जारी कर रहा है। डीसी ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें ताकि कोरोना महामारी से हम लोग जीत सके। उन्होंने कहा कि अभी भी जिला सोलन का बीबीएन क्षेत्र रेड जोन में है जिसके चलते एहितयात बरतने की बहुत जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर लोगों को घरों से बाहर निकलना ही है तो वह मुंह पर मास्क लगाकर ही निकले अन्यथा अब से पुलिस ऐसे लोगों पर मामला भी दर्ज करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है