Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

Solan : ऑनलाइन ठगी कर खाते से उड़ाए 99 हज़ार रुपए, मामला दर्ज

Solan : ऑनलाइन ठगी कर खाते से उड़ाए 99 हज़ार रुपए, मामला दर्ज

- Advertisement -

सोलन। कोरोना संकट के बीच लोगों से ऑनलाइन ठगी के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। जिला सोलन (District Solan) में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा ऑनलाइन ठगी कर 99 हज़ार रुपए निकालने का मामला दर्ज करवाया गया है। सोलन पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोलन के शामती क्षेत्र के 60 वर्षीय राम दत्त शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपने फोन द्वारा गूगल पे के माध्यम से बीएसएनएल का रिचार्ज (Recharge of BSNL) कर रहा था।

यह भी पढ़ें: राठौर बोले, Health Department ऑडियो लेन-देन मामले की जांच में Vigilance निष्पक्ष नहीं

उसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया जिसने मोबाइल की वेलिडिटी डालने के बारे में कहा। इसके बाद वैलिडिटी डालने के लिए पहले किए गए रिचार्ज को खाते में रिफंड के लिए एक ऐप द्वारा इसके बैंक खाते से 99 हज़ार 880 रुपए निकाल लिए। पैसे निकलने का मैसेज उसके मोबाइल पर आया तो उसने तुरंत अपने बैंक में शिकायत कर खाते को बंद करवाया दिया। बैंक ने उसकी रकम वापस खाते में डालने का भरोसा दिया है। एएसपी डॉ शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही शातिर अपराधी को हिरासत में लेने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: बीजेपी अध्यक्ष पद से Bindal का इस्तीफा, जेपी नड्डा को भेजा

कमरे में छिपा रखी थी हेरोइन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं, नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में सोलन पुलिस (Solan Police) ने एक व्यक्ति के कमरे की तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 2.80 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई में जुट गई है। सोलन पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कथेड़ क्षेत्र में किराये के कमरे में रहने वाला 39 वर्षीय प्रकाश चंद नशीले पदार्थों की तस्करी करता है। जिस पर कार्रवाई अमल में लाते हुए चिट्टे समेत गिरफ्तार किया गया है। एएसपी डॉ शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर चंबाघाट के गांव कथेड़ में रहने वाले व्यक्ति के किराये के कमरे में छापा मारा गया। जिसमें पुलिस को 2.80 ग्राम हैरोइन सहित व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है