Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

जोल में रिहायशी मकान से चोर ले उड़े Cash व सोने की चूड़ियां

जोल में रिहायशी मकान से चोर ले उड़े Cash व सोने की चूड़ियां

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना बंगाणा के तहत जोल में अज्ञात शातिरों ने एक रिहायशी मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। शातिर घर से सोने के जेवरात सहित 20 हजार की नकदी ले जाने में सफल रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर फरार हो गए। चोरी के वक्त घर में कोई भी पारिवारिक सदस्य मौजूद नहीं थे। जानकारी के अनुसार टकोली निवासी चकित्सा देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अपने निजी कार्य से बाहर गए हुए थे। जब वह रविवार सुबह लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे।
सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ था। जब देखा तो पाया कि 20 हजार की नकदी, दो सोने की चूडिय़ां गायब थी। इस संबंध में  पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर परिजनों के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं। घर में पारिवारिक सदस्य न होने के चलते शातिरों ने इसका फायदा उठाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। क्षेत्र में चोरी की वारदात के बाद दहशत का माहौल है। उधर, थाना प्रभारी बंगाणा कमल नैन शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पुलिस ने चिंतपूर्णी और हरोली में गांजा, चरस और चूरा-पोस्त संग पकड़े दो

ऊना। पड़ोसी राज्यों से सटे प्रदेश के जिलों में नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है। इसी कड़ी में  चिंतपूर्णी और हरोली के दुलैहड़ में पंजाब के दो लोगों को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार करने में पुलिस के हाथ सफलता लगी है। दोनों से गांजा, चरस और चूरा-पोस्त बरामद किया गया है। उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक चिंतपूर्णी पुलिस की एक टीम एसएचओ अमरीक सिंह की अगुवाई में तलवाड़ा बाईपास के पास पेट्रोलिंग पर मौजूद थी। इसी दौरान तलवाड़ा बाईपास पर खड़े एक व्यक्ति पर शक हुआ।
जब उसकी तलाशी ली गई तो इसके पास से दो किलो गांजा और 17.20 ग्राम चरस बरामद हुआ। पुलिस ने उक्त आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान पंजाब के कपूरथला जिले के तहत नडाला गांव निवासी महेशी के रूप में हुई है। दूसरी ओर हरोली के दुलैहड़ में भी पुलिस ने एक व्यक्ति से करीब तीन किलो चूरा पोस्त बरामद की है। आरोपी की पहचान पंजाब के होशियारपुर जिले के डल्लेवाल निवासी बाबा के रूप में की गई है। बाबा को पुलिस ने दलैहड़ में संदेह के आधार पर पकड़ा और उससे पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में उक्त व्यक्ति संतोषजनक उत्तर न दे पाया जिसके चलते पुलिस ने उसके बैग की तलाशी लेना शुरू कर दिया। तलाशी के दौरान उसके पास से करीब 2 किलो 947 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया गया। एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है