Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

शर्मनाक: Pakistan में हफ्ते भर गैंगरेप के बाद बिल्ली की मौत; महाराष्ट्र में कुतिया से Rape का आरोपी अरेस्ट

शर्मनाक: Pakistan में हफ्ते भर गैंगरेप के बाद बिल्ली की मौत; महाराष्ट्र में कुतिया से Rape का आरोपी अरेस्ट

- Advertisement -

नई दिल्ली/इस्लामाबाद। आमतौर पर भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) का एक साथ जिक्र दोस्ती या दुश्मनी के मसले पर किया जाता है लेकिन आज दोनों ही देशों से बेजुबान जानवरों के साथ कुकर्म करने की खबर सामने आने के बाद इनका जिक्र एक साथ करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां पाकिस्तान के लाहौर (Lahore) में एक 15 वर्षीय लड़के और उसके दोस्तों द्वारा कथित रूप से एक बिल्ली (Cat) से क्रूरतापूर्वक सामूहिक बलात्कार करने से बिल्ली की मौत होने की खबर सामने आई है। वहीं भारत के महाराष्ट्र स्थित ठाणे जिले में कुतिया से रेप करने के आरोप में एक 40 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। आरोपी शख्स से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

पाकिस्तान में बिल्ली से दरिंदगी की हदें पार

पशु अधिकारों के लिए काम करने वाले संगठन के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, बिल्ली का बच्चा नाबालिग लड़के के परिवार द्वारा खरीदा गया था। जब वे इसे घर ले आए, तो नाबालिग और उसके दोस्तों ने एक सप्ताह तक उससे सामूहिक बलात्कार किया, जिससे उसके आंतरिक अंग गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए। वह चल नहीं सकता था, वह खा नहीं सकता था, वह बैठ नहीं सकता था, वह दर्द के कारण कभी सो नहीं पाता था। जब उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाया गया तो उसके आंतरिक अंगों से बहुत सारे शुक्राणु, रक्त निकला। बिल्ली के बच्चे को इलाज के लिए पशु चिकित्सक के पास ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें: Video: जींस में घुसकर बैठा रहा जहरीला Cobra; खंभा पकड़कर 7 घंटे तक उसी हालत में खड़ा रहा शख्स

पशु कार्यकर्ता की शिकायत के बाद कुतिया से रेप का आरोपी अरेस्ट

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक 40 साल के शख्स पर कुतिया के रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। शख्स से पूछताछ की जा रही है। घटना मंगलवार को शाम करीब 4:30 बजे वागले एस्टेट के एक फुट ओवर-ब्रिज पर हुई है। एक पशु कार्यकर्ता की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा बताया गया कि आरोपी शख्स पर आईपीसी की धारा 377 और क्रूरता अधिनियम के प्रावधानों के तहत आरोप लगाए गए हैं। घटना मंगलवार को हुई और उसे शनिवार को ही प्लान किया गया था। आरोपी के मानसिक स्वास्थ्य का भी परीक्षण किया जा रहा है। उधर कुतिया की भी तलाश की जा रही है। उसका मेडिकल चेक अप कराया जाएगा। वहीं, अगर मेडिकल रिपोर्ट में रेप का आरोप साबित हो गया तो उस व्‍यक्ति को सजा भी सुनाई जा सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group   

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है