Expand

चरस के साथ पुलिस ने पकड़े दो

चरस के साथ पुलिस ने पकड़े दो

- Advertisement -

डलहौजी/ धर्मशाला। उपमंडल के साथ लगते बनीखेत में करीब अढ़ाई किलो चरस के साथ पुलिस ने एक युवक को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़ा गया आरोपी मुनीम मोहम्मद पुत्र  हसन मोहम्मद गांव टटरोग  चुराह चंबा का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार दोपहर  करीब 2:00 बजे जब पुलिस टीम ट्रैफिक चेकिंग के लिए जा रही थी तो बनीखेत में खैरी पुल के पास एक व्यक्ति जो कि  पेड़ के नीचे बेंच पर बैठा था अपना बैग बेंच पर छोड़कर अचानक खड्ड  की तरफ भागा।

  • जवाली में भी पुलिस के हाथ लगा एक आरोपी

जब पुलिस को उस पर शक हुआ तो पुलिस टीम ने आरोपी का पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसके बैग को चैक किया तो उसके charseअंदर बिजली की मोटर निकली, मोटर से चरस की गंध आ रही थी, औजार मंगाकर मोटर को खोला गया तो इसके अंदर छोटी बत्तीनुमा चरस भरी हुई थी। मोटर के अंदर से तांबे की वाइंडिंग को निकालकर खोखला करके चरस भरी गई थी। तोलने पर चरस का वजन 2 किलो 530 ग्राम पाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, जवाली पुलिस ने बुधवार  को एक युवक से 30 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया। जवाली के डीएसपी धर्म चन्द वर्मा ने बताया की थाना के एएसआई मंजीत सिंह, हैंड कांस्टेबल हरदेव सिंह, रजिंदर सिंह, गुलशन सिंह, होमगार्ड सुरेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह की टीम सहित जवाली की देहर खड्ड पुल के नजदीक नाका लगाया हुआ था। पुलिस द्वारा नाके को देखकर ये युवक भागने लगा पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया। युवक की तलाशी लेने पर  उसके पास 30 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने केवल सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी दाहब (राजा का तालाब) नूरपुर को  गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है