Expand

आते ही सीबीआई चीफ की आक्रामक बैटिंग, इन पांच अधिकारियों का ट्रांसफर  

डीआईजी एमके सिन्हा ने राकेश अस्थाना केस से खुद को किया अलग 

आते ही सीबीआई चीफ की आक्रामक बैटिंग, इन पांच अधिकारियों का ट्रांसफर  

- Advertisement -

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दोबारा चार्ज लेने के बाद सीबीआई चीफ आलोक वर्मा ने आक्रामक अंदाज में बैटिंग शुरू की है। बुधवार को अपने करीबी अफसरों के तबादले रद्द करने के बाद उन्होंने गुरुवार को पांच अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया।
वर्मा ने जिन अधिकारियों का ट्रांसफर किया है उनके नाम जेडी अजय भटनागर, डीआईजी एमके सिन्हा, डीआईजी तरुण गउबा, जेडी मुरुगसन और एके शर्मा शामिल हैं। इस बीच, सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच की निगरानी कर रहे एजेंसी के डीआईजी एमके सिन्हा ने जांच का जिम्मा संभालने से खुद को अलग कर लिया। सिन्हा ने बीएसएफसी इकाई का जिम्मा संभाल लिया है, लेकिन वर्मा और अस्थाना के बीच जारी टकराव को लेकर हालिया घटनाक्रम के कारण उन्होंने अस्थाना मामले की जांच कर रही एसी तीन इकाई से खुद को अलग कर लिया। नए बदलाव में अनीश प्रसाद डिप्टी डायरेक्टर के पद पर बने रहेंगे, वहीं केआर चौरसिया स्पेशल यूनिट-1 को हेड करेंगे। यूनिट-1 सर्विलांस की होती है। राकेश अस्थाना केस की जांच सीबीआई के संयुक्त निदेशक वी मुरुगसेन और डीआईजी तरुण गौबा करेंगे।
यह भी पढ़ें: आलोक वर्मा ने सीबीआई निदेशक का पदभार संभाला, नहीं ले पाएंगे नीतिगत फैसले
चिट फंड मामले में छापेमारी 
सीबीआई ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में 9 अलग-अलग जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी को अंजाम दिया है। चिट फंड घोटाला मामले में यह छापेमारी हुई है। इससे पहले सीबीआई ने 2017 में 9 आरोपियों पर केस दर्ज किया था। सीबीआई डायरेक्टर की निगरानी में ही इस मामले की जांच चल रही थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है