Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

CBI जांच के घेरे में ममता बनर्जी के भतीजे की पत्नी, अभिषेक ने अमित शाह पर किया है केस

घर पर मौजूद नहीं हैं अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा नरूला बनर्जी

CBI जांच के घेरे में ममता बनर्जी के भतीजे की पत्नी, अभिषेक ने अमित शाह पर किया है केस

- Advertisement -

कोलकाता। कोल स्मगलिंग मामले में जांच (Coal Smuggling Investigation) की आंच पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के परिवार तक जा पहुंची है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम आज ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी (TMC MP Abhishek Banerjee) की पत्नी रूजीरा नरूला बनर्जी से पूछताछ के लिए उनके घर पहुंची। सीबीआई टीम ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा नरूला बनर्जी (Rujira Narula Banerjee) को कोयला घोटाला मामले में नोटिस दिया है। कोल स्मग्लिंग मामले में सीबीआई टीम (CBI Team) जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः  मानहानि केस विशेष अदालत ने तलब किए अमित शाह, अभिषेक बनर्जी ने किया है केस

अब इसी मामले में सीबीआई टीम अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा नरूला बनर्जी (Rujira Narula Banerjee) से पूछताछ के लिए उनके घर कोलकाता पहुंची हुई थी। जानकारी के मुताबिक कोल स्मगलिंग केस (Coal Smuggling Case) में सीबीआई के तीन अफसरों की टीम रूजीरा बनर्जी से पूछताछ करना चाहती है। इसी सिलसिले में आज सीबीआई की टीम अभी अभिषेक बनर्जी के घर पर पहुंची हुई है। बताया जा रहा है कि सीबीआई के नोटिस के मुताबिक 24 घंटे के अंदर ही रूजीरा बनर्जी से पूछताछ की जानी है, लेकिन रूजीरा बनर्जी घर पर ही मौजूद नहीं हैं।

बताया जा रहा है कि आज रूजीरा बनर्जी का सीबीआई की टीम इंतजार करेगी। वो नहीं आती हैं तो फिर पूछताछ के लिए अगली तारीख तय की जाएगी। जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम उनसे घर पर ही पूछताछ करेगी। उधर, सीबीआई टीम के पूछताछ के लिए पहुंचने पर ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भी ट्विट किया है। अभिषेक बनर्जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आज दोपहर दो बजे, CBI ने मेरी पत्नी के नाम पर एक नोटिस दिया। हमें देश के कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, अगर उन्हें लगता है कि वो हमें डराने-धमकाने के लिए इन इनका उपयोग कर सकते हैं, तो वे गलत हैं। हम वो नहीं हैं, जिन्हें कभी दबाया जा सके।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के खिलाफ मानहानि का केस दायर करवाया है। जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री के खिलाफ दायर इस मानहानि केस (Amit Shah Defamation Case) की सुनवाई सोमवार को विशेष कोर्ट में होगी। पश्चिम बंगाल में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) भी होने हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है