Expand

होशियार हत्या मामलाः CBI जल्द दायर करेगी Status Report

होशियार हत्या मामलाः CBI जल्द दायर करेगी Status Report

लोकिन्दर बेक्टा/ शिमला। मंडी के करसोग में कतांडा वन बीट में तैनात वन रक्षक होशियार सिंह की हत्या मामले में सीबीआई जल्द स्टेट्स रिपोर्ट दायर करेगी। हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने इस मामले में तीन एफआईआर दर्ज की हैं और इसमें हत्या का मामला भी शामिल है। होशियार सिंह मामले को लेकर सीबीआई ने एसआईटी का गठन किया था। बता दें कि एसआईटी प्रमुख बीके बिरदी ने इस संबंध में अपने टीम के अफसरों से इस मामले को लेकर चर्चा की और इसकी प्रगति की भी समीक्षा की गई है। गौर हो कि हिमाचल हाईकोर्ट ने 13 सितंबर को सीबीआई को इस मामले की जांच सौंपने का आदेश दिया था। सीबीआई ने यह मामला अपने हाथ में लेने के बाद तीन मामले दर्ज किए हैं।

सीबीआई ने हत्या के साथ किए दो अन्य मामले दर्ज

सीबीआई ने होशियार सिंह की कथित हत्या के मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया था। सीबीआई ने करसोग के कतांडा बीट में हुए अवैध कटान और लकड़ी चोरी का मामला भी दर्ज किया है। अब सीबीआई इस मामले में तेजी से जाांच पड़ताल कर रही है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। सीबीआई को मामला जाने से पहले इस मामले की राज्य पुलिस समेत तीन एजेंसियां जांच कर रही थीं, लेकिन हाईकोर्ट ने इसे सीबीआई को सौंपा है। पुलिस ने पहले इस मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था। अब हाईकोर्ट की निगरानी में इस मामले की जांच हो रही है और सीबीआई जल्द ही इसकी स्टेट्स रिपोर्ट हाईकोर्ट को सौंपेगी।

Kanda Jail में हत्या की सजा काट रहा कैदी फरार, सदर थाना में मामला दर्ज

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है