Covid-19 Update

57,082
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,606,215
मामले (भारत)
96,852,173
मामले (दुनिया)

फीस वसूली पर सीबीएसई स्कूल संचालकों का तर्क

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते मार्च से सभी सरकारी व निजी स्कूल बंद हैं लेकिन प्रदेश भर से निजी स्कूलों द्वारा वार्षिक फीस व ट्रांसपोर्ट चार्ज मांगने के मामले सामने आ रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला जिला ऊना से भी पिछले कल सामने आया जिसके चलते अभिभावक काफ़ी गुस्से में नजर आए थे इसी कड़ी में अब निजी स्कूल द्वारा बच्चों से वार्षिक फीस व ट्रांसपोर्ट चार्ज को लेकर अभिभावकों द्वारा किए गए प्रदर्शन के बाद स्कूल संचालकों ने आज एक बैठक की वहीं कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा से भी मुलाकात कर अपना पक्ष रखा। सीबीएसई मान्यता प्राप्त स्कूल संचालकों ने अपनी बात रखते हुए साफ किया कि स्कूल संचालक सिर्फ कोर्ट व शिक्षा विभाग की गाइडलाइन का पालन करते हुए फीस व चार्ज वसूल रहे हैं।

ऊना में हुई सीबीएसई स्कूल एसोसिएशन की बैठक के बाद अध्यक्ष सुमेश शर्मा ने कहा कि स्कूल संचालक जो भी बच्चों से फीस ले रहे है, वो कोर्ट व शिक्षा विभाग द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस अनुसार ही लिए जा रहे हैं।

वहीं विधायक सतपाल रायजादा ने कहा कि स्कूल संचालक व अभिभावकों दोनों की अपनी-अपनी समस्या है। ऐसे में दोनों ही पक्षों की बात सरकार के समक्ष रखते हुए कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा क्या बोले सुनिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है