Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

एयर स्ट्राइकः हिमाचल में दिवाली, कहीं फोड़े पटाखे-कहीं निकाले विजय जुलूस

एयर स्ट्राइकः हिमाचल में दिवाली, कहीं फोड़े पटाखे-कहीं निकाले विजय जुलूस

- Advertisement -

अभी अभी टीम। भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) द्वारा पीओके (POK) में की गई एयर स्ट्राइक (Air Strikes) के बाद पूरे देश के साथ हिमाचल (Himachal) में भी जश्न का माहौल है। प्रदेश भर में लोग वायु सेना (Air Force) की इस कार्रवाई से खुश हैं और अपने अपने तरीके से खुशी मना रहे हैं। कुछ लोग हाथों में तिरंगा लेकर सड़कों पर जश्न मना रहे हैं तो कहीं लोग भारत माता की जय के नारे लगाते हुए पटाखे फोड़ रहे हैं।

हमीरपुर में लगे भारत माता की जय के नारे

हमीरपुर। युवाओं ने गांधी चौक में पटाखे फोड़े और भारत मां की जय के नारे लगाकर अपनी खुशी जाहिर की।  युवाओं का कहना है कि पाकिस्तान पिछले काफी लंबे समय से आतंकवादी गतिविधियों को पनाह देकर हिंदुस्तान को डिस्टर्ब करने की कोशिश करता आ रहा है और अब समय आ गया था कि इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया जाए।

एबीवीपी ने महाविद्यालय परिसर में फहराया तिरंगा

सोलन। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सोलन इकाई ने मंगलवार को डिग्री कॉलेज परिसर में जश्न मनाया। विद्यार्थी परिषद ने वायु सेना की इस कार्रवाई से अपनी खुशी जताते हुए महाविद्यालय के अंदर तिरंगा लेकर वायु सेना व भारतीय जवानों का सम्मान किया गया। विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष शुभम राठौर ने कहा की जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जितने भी भारतीय जवान शहीद हुए थे उनका बदला केंद्र सरकार ने लिया उस निर्णय का विद्यार्थी परिषद स्वागत करती है।

चंबा में ढोल की थाप पर युवाओं ने जाहिर की खुशी

चंबा। भारतीय वायु सेना के हवाई हमले से लोगों में ख़ुशी तथा गर्व की लहर दौड़ गई। चुवाड़ी के युवा दुकानदारों ने भारत माता की जय तथा वंदे मातरम के नारों से भारत के पराक्रम पर खुशी जताई। पीएम नरेंद्र मोदी के यशस्वी शासन में यह दूसरा मौका है जब पाकिस्तान प्रयोजित आतंकवाद को ठीक उसी की भाषा में जबाव दिया गया है। तहसील मुख्यालय चुवाड़ी में ढोल की थाप पर युवाओं ने अपनी खुशी जाहिर की।

ऊना में जमकर फोड़े पटाखे

ऊना। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय वायुसेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई को लेकर ऊना बीजेपी ने जमकर ख़ुशी मनाई। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ऊना में जमकर पटाखे फोड़े। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। सत्ती ने कहा कि पुलवामा में पाकिस्तान ने उग्रवादियों को भेज कर हमारे 45 सैनिक मारे हैं, उसका बदला लेने के लिए पूरा देश एक हो चुका है।

नाहन में निकाला विजय जुलूस

नाहन। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई के समर्थन में मंगलवार को बीजेपी ने संगड़ाह में विजय जुलूस निकाला। मंडल अध्यक्ष प्रताप तोमर के नेतृत्व में हुए इस विजयी जुलूस में बीजेपी नेता व विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग मौजूद रहे। मिनी सचिवालय परिसर से बस अड्डा बाजार होते हुए बीबीएन स्कूल तक विजय जुलूस अथवा रैली निकाली गई। इस दौरान बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पाक पीएम इमरान खान व पाकिस्तान के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

कुल्लू में भारतीय सेना जिंदाबाद के नारे लगे

कुल्लू। एयरफोर्स की पीओके में की गई कार्रवाई से पुलवामा में शहिद 40 पुलिस जवानों का बदला लेने के बाद देवभूमि कुल्लू में जनता में जश्न का माहौल है और सेना की इस जवाबी कार्रवाई के लिए पूरे देश में लोगों में उत्साह का माहौल है। कुल्लू जिला में एबीवीपी छात्र संगठन में जिला मुख्यालय में सेना की सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद आभार रैली निकाली और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भारतीय सेना जिंदाबाद के नारे लगाए।

भारतीय सेना के ज़िंदाबाद नारों से गूंजा सुंदरनगर शहर

सुंदरनगर। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर सुंदरनगर में विजय प्रदर्शन किया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा एमएलएसएम कॉलेज महाविद्यालय से लेकर जवाहर पार्क तक एक विशाल रैली निकाली गई। इसमें विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं व महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने एक बड़ा तिरंगा हाथों में लेकर विजय यात्रा निकाली। इकाई सचिव सुरेंद्र ने बताया की सेना के जवानों द्वारा पाकिस्तान पर एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक करके इतनी जल्दी वीर जवानों की शहादत का बदला लिया इसके लिए आज पूरा देश हिंदुस्तान की आर्मी का धन्यवाद कर रहा है।

 


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है