Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

लोगों के लिए मिसाल थे ये Celeb Couple फिर भी ना जाने क्यों टूट गया रिश्ता

लोगों के लिए मिसाल थे ये Celeb Couple फिर भी ना जाने क्यों टूट गया रिश्ता

- Advertisement -

बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया में ऐसे कई कपल्स ऐसे हैं जिनको देखकर आप भी सोचते होंगे कि इनकी जोड़ी कितनी परफेक्ट है काश हमारा पार्टनर भी ऐसा ही होता। लेकिन फिर उन कपल (Celeb Couple) के अलग होने की खबर जब आती है तो आपका भी दिल टूट जाता है। हम आपको ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी लोगों के लिए मिसाल थीं और उनके ब्रेकअप (Breakup) से उनके फैंस को भी गहरा धक्का लगा।


यह भी पढ़ें: 36 साल का दूल्हा 81 साल की दुल्हन, शादी के बाद भी एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे, जानें वजह

 


आमिर-संजीदा

टीवी इंडस्ट्री में आमिर अली और संजीदा शेख़ ना सिर्फ कमाल के जोड़ीदार थे बल्कि दोनों का रिश्ता ऐसा था जिसे देखकर किसी को भी जलन हो जाए। हालांकि, इतना प्यार होने के बावजूद जब दोनों ने साल 2020 में अपनी आठ साल पुरानी शादी को तोड़ने का मन बनाया तो हर कोई हैरान रह गया। अभी तक यह साफ़ नहीं हुआ है कि आमिर-संजीदा किस वजह से अलग हुए हैं। लेकिन दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया है कि संजीदा-आमिर का घर छोड़कर अपनी मां के यहां रहने लगी हैं।

 

 

करण-अनुषा

 

टीवी की चर्चित जोड़ी में से एक करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के लिए भी साल 2020 कुछ खास नहीं रहा। दोनों ने अपने पांच साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया। अपने ब्रेकअप की खबर को फैंस के साथ शेयर करते हुए अनुषा ने लिखा, ‘हां मैंने ‘लव स्कूल’ नाम का एक शो किया था, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो सलाह मैंने दी वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से निकली थी। हां मैंने बहुत प्यार किया, बहुत-बहुत ज्यादा और मैंने जब तक चीजों को सही करने की कोशिश की तब खोने के लिए कुछ नहीं बचा था। मुझे प्यार में धोखा मिला और मुझसे कई बार झूठ बोला गया। मैंने माफी का इंतजार किया, जो उसने कभी नहीं मांगी।’

राज अरोड़ा-पूजा गौर

एक तरफ जहां फैंस राज सिंह अरोड़ा और पूजा गौर की शादी का इंतजार कर रहे थे वहीं साल 2020 के अंत में इन दोनों ने भी अपने 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया। पूजा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देते हुए लिखा था, ‘साल 2020 में काफी सारे बदलाव हुए। इनमें से कुछ अच्छे थे और कुछ बुरे। पिछले कुछ महीने मेरे और राज के रिश्ते को लेकर काफी सारी खबरें उठीं। कठिन फैसले लेने में थोड़ा समय लगता है, लेकिन मैं इन सब बातों को करने से पहले थोड़ा समय लेना चाहती थी। राज और मैंने अलग होने का फैसला कर लिया है। भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हों, लेकिन एक-दूसरे के प्रति सम्मान हमेशा रहेगा। मैं हमेशा उनके लिए बेस्ट चाहूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी में उनका महत्व काफी ज्यादा रहा है। हम हमेशा दोस्त रहेंगे।’

 

 

ऋत्विक-आशा

 

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी भी टीवी इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक थे जिनकी क्यूट केमिस्ट्री देखते ही बनती थी, लेकिन जब इन दोनों के अलग होने खबरें सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया। अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए आशा नेगी ने कहा था कि, ‘लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी बात यह है कि जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं, उसके लिए आपका प्यार कभी नहीं मरता।’ हालांकि, रिलेशन टूटने के बाद जहां कपल्स एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराने लगते हैं, तो वहीं ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी ने अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान बनाए रखा।

इरा खान-मिशाल कृपलानी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान भी उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी के साथ अपने एक साल के रिलेशन को खत्म करने का फैसला कर लिया था। हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की कोई ठोस वजह तो सामने आई नहीं है। लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी होने के कारण एक-दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे। ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होना ही बेहतर समझा। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कपल्स के रिश्ते टूटने ‘समय की कमी’ हो। आज के समय में न जाने ऐसे कितने कपल्स हैं, जो साथ में टाइम स्पेंड न करने की वजह से अलग हो रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है