Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

CU पर Dharamshala व देहरा के लोगों को गुमराह कर रही GOVT

CU पर  Dharamshala व देहरा के लोगों को गुमराह कर रही GOVT

- Advertisement -

प्रदेश सरकार ईमानदार कर्मचारियों का कर रही है उत्पीड़न

CENTRAL UNIVERSITY : देहरा। CENTRAL UNIVERSITYके निर्माण को लेकर स्थिति पूरी तरह स्पष्ट है। लेकिन, सरकार देहरा व धर्मशाला दोनों ही क्षेत्रों के लोगों को गुमराह कर रही है। धर्मशाला में दूसरी राजधानी व बेरोजगारी भत्ते की घोषणा को महज छलावा है। न तो प्रदेश सरकार की धर्मशाला को दूसरी राजधानी बनाने की मंशा है और न ही बेरोजगारों को भत्ता देने की। क्योंकि दोनों के लिए बजट को प्रावधान ही नहीं किया गया है। यह बात पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने देहरा के पास नक्की में बीजेपी द्वारा आयोजित माफिया राज हटाओ, प्रदेश बचाओ रैली के दौरान कही। पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को दयनीय बताते हुए कहा है कि प्रदेश में बड़े स्तर पर माफिया राज कायम है, जिन्हें कथित तौर पर राजनेताओं का संरक्षण हासिल है।

  • कहा, न तो दूसरी राजधानी बनाने की मंशा और न ही बेरोजगारों को भत्ता
  • प्रदेश सरकार ईमानदार कर्मचारियों का कर रही है उत्पीड़न
  • बोले, प्रदेश में माफिया राज कायम, राजनेताओं का मिला है संरक्षण
  • प्रत्येक प्रदेश वासी को सरकार ने 55 हजार के कर्ज तले डूबाया
  • CENTRAL UNIVERSITY को स्थिति स्पष्ट पर सरकार कर रही धर्मशाला व देहरा के लोगों को गुमराह

उन्होंने कहा कि देवभूमि के नाम से विश्व भर में पहचान बनाने वाले प्रदेश को कांग्रेस सरकार ने माफियाओं का प्रदेश बना कर रख दिया है, जिसमें कानून-व्यवस्था भगवान भरोसे की चल रही है। उन्होंने कहा कि शांत प्रदेश के तौर पर विख्यात प्रदेश में आईएसआईएस के आतंकी बंजार में पकड़े जाते हैं। युवाओं को कथित माफियाओं द्वारा नशे की गर्त में धकेला जा रहा है। वन माफिया खुलेआम वन संपदा पर हाथ साफ कर रहा है। शिक्षा माफिया युवाओं पर हावी है। ईमानदार कर्मचारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है और प्रत्येक प्रदेश वासी को सरकार ने 55 हजार के कर्ज तले डूबा दिया है, लेकिन फिर भी सरकार इसे विकास का नाम दे रही है जो प्रदेश की जनता पर कुठाराघात है।


डायमंड राज्य का खिताब हासिल करने वाला प्रदेश पिछड़ाः अनुराग
युवा बीजेपी नेता एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने माफिया राज हटाओ, प्रदेश बचाओ रैली में जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर केंद्र की योजनाओं को क्रियान्वित न करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इससे प्रदेश विकास में कहीं पीछे रह गया है और महज पांच वर्ष पहले देशभर में डायमंड राज्य का खिताब हासिल करने वाला हिमाचल प्रदेश अब खिसक कर 24वें स्थान पर पहुंच गया है, जो विकास को लेकर सरकार की कार्यकुशलता का ज्वलंत उदाहरण है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से प्रदेश में कई  राष्ट्रीय स्तर के शिक्षा व स्वास्थ्य संस्थान खोलने के साथ-साथ प्रदेश की जीवन रेखा कही जाने वाली सड़कों की हालत ठीक करने के लिए 61 राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने की स्वीकृति प्रदान की गई है, लेकिन सरकार की ओर से किसी भी योजना को आगे बढ़ाने में रुचि नहीं दिखाई गई है। युवा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने देश में सुशासन का नारा दिया था और लगभग तीन वर्षों के उपरांत बीजेपी पर एक भी दाग नहीं लग पाया और हाल ही संपन्न हुए पांच राज्यों के चुनावों में से चार पर जीत दर्ज करवा लोगों ने बीजेपी की नीतियों पर मुहर लगा दी है, जिसकी चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी हो रही है।

राष्ट्र के स्वाभिमान के लिए लड़ाई लड़ रही बीजेपीः सत्ती
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष एवं विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने देश व कश्मीर की बदहाली के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि पीएम नरेंन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी राष्ट्र के स्वाभिमान के लिए लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने परिवारवाद में उलझी कांग्रेस के शीर्ष नेता पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह न तो बहुमत ला पाए और न ही अपने लिए बहू। सतपाल सिंह सत्ती ने प्रदेश में व्याप्त कथित भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सरकार के मुखिया पर ही भ्रष्टाचार को लेकर अंगुलियां उठ रही हों तो फिर निचले स्तर पर भ्रष्टाचार होना स्वाभाविक ही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है