Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

चबूतरा पंचायत प्रधान प्रकरण उछला, Rajendra Rana पर छींटे

चबूतरा पंचायत प्रधान प्रकरण उछला, Rajendra Rana पर छींटे

- Advertisement -

बीजेपी बोली, एसडीएम ने दबाव में आकर सुना दिया फैसला

Panchayat Pradhan : हमीरपुर। अवैध अतिक्रमण के चलते चबूतरा पंचायत प्रधान को एसडीएम सुजानपुर द्वारा बर्खास्त करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसे लेकर हमीरपुर में बीजेपी समर्थित पंचायत प्रधानों ने एकजुटता दिखाते हुए सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता कर मामले को राजनीति से प्रेरित बताया, साथ ही मामले में राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड उपाध्यक्ष राजेन्द्र राणा की मिलीभगत का भी आरोप लगाया।


हमीरपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता में बीजेपी के पंचायत राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रवीण ठाकुर ने कहा कि इस सारे मामले में एसडीएम ने राजेन्द्र राणा के दबाव में फैसला सुनाया है, जबकि छानबीन में तहसीलदार ने मौके पर कुछ नहीं पाया था, लेकिन फिर भी एसडीएम ने चबूतरा प्रधान पर अवैध कब्जा करने को लेकर ऐसे ही फैसला सुना दिया है।


राणा पर जबरन कांग्रेस ज्वाइन करने को दबाव डालने का आरोप

वहीं, पंचायत प्रधान ओंकार चंद ने कहा कि  सारे मामले में राजनीति से प्रेरित होकर एसडीएम से दबाव में कार्रवाई करवाई गई है। उन्होंने राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड उपाध्यक्ष राजेन्द्र राणा पर भी जबरन कांग्रेस ज्वाइन करने के लिए दबाव डालने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि इस फैसले के खिलाफ डीसी से मिलेंगे और हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। याद रहे कि चबूतरा पंचायत प्रधान पर वर्ष 2016 में इसी पंचायत के निवासी पूर्ण चंद ने अवैध भूमि पर कब्जा किए जाने की शिकायत की थी, जिस पर छानबीन चली हुई थी, लेकिन इस मामले में तहसीलदार सुजानपुर ने भी मौके पर कोई कब्जा न होने की रिपोर्ट दी थी। बावजूद इसके मंगलवार को पंचायत प्रधान को बर्खास्त कर दिया गया, इसके बाद ही यह मामला गरमा गया।

पहलः अब घरेलू विवाद भी सुलझाएगा MC Dharamshala

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है