Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

चायल के समीप खाई में गिरी Tata Safari, एक की मौत, 3 जख्मी

चायल के समीप खाई में गिरी Tata Safari, एक की मौत, 3 जख्मी

- Advertisement -

 सोलन। पुलिस चौकी चायल के तहत रविवार को एक गाड़ी दुर्घटना हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि 3 युवक जख्मी हुए हैं। जानकारी के अनुसार चायल के समीप डमडार के पास एक टाटा सफारी  अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इसमें सवार परविंद्र सिंह निवासी भूइंरा (अश्वनीखड्ड ) की मौत हो गई। कार हादसे में सोलन के रजत ठाकुर (22), अभिमन्यू (26) व दीपक (27) घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी सोलन से वाया अश्वनीखड्ड व झाझा होकर चायल की ओर जा रहे थे। गाड़ी को अभिमन्यू चला रहा था।  घटना दोपहर बाद करीब अढ़ाई बजे की बताई जा रही है। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी चायल व 108 एंबुलेंस को दी।

  • डमडार के पास हुआ हादसा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस व स्थानीय लोगों की सहायत से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया। तत्पश्चात 108 के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पहुंचने के करीब आधे घंटे बाद परमिंद्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि अन्य घायलों का क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामले की पुष्टि चौकी प्रभारी चायल जिया लाल ने की है। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री  डॉ. शांडिल दुर्घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पंहुचे तथा घायलों का कुशलक्षेम पूछा। उन्होंने जिला प्रशासन को निर्देश दिए कि घायलों को सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा तथा हरसम्भव सहायता उपलब्ध करवाई जाए। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने परमपिता परमात्मा से मृतक की आत्मिक शांति तथा शोक संत्पत परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है