Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

चंबा: पिकअप की टक्कर से खाई में गिरी कार, गोशाला की आग से 5 पशुओं की मौत

चंबा: पिकअप की टक्कर से खाई में गिरी कार, गोशाला की आग से 5 पशुओं की मौत

- Advertisement -

चंबा। पुलिस थाना चुवाड़ी में दूरभाष द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि समोट चौक के पास पिकअप गाड़ी ने एक अन्य गाड़ी को टक्कर मार दी है जिसके कारण गाड़ी नीचे खाई में गिर गई है। उपरोक्त सूचना पर पुलिस चौकी सिहुंता का दल मौका पर पहुंचा तो पाया कि एक पिकअप जिसे नरेश कुमार पुत्र भगत राम निवासी दुग्गा डाकघर समोट चला रहा था, जिसने तेज रफ्तारी व लापरवाही से सड़क की एक तरफ लगी गाड़ी को टक्कर मार दी, उस समय खड़ी गाड़ी में कोई भी व्यक्ति सवार ना था।

परंतु खड़ी गाड़ी के साथ ही एक पैराफिट जिसमें प्रकाश चंद पुत्र सुनील सिंह निवासी खरसन डाकघर मोरथु तहसील भटियात जिला चम्बा(उम्र 65 वर्ष) बैठा था, उपरोक्त पिकअप की जोरदार टक्कर से पैराफिट को तोड़कर उपरोक्त गाड़ी के साथ प्रकाश चंद भी खाई में जा गिरा। उपरोक्त प्रकाश चंद की मौका पर ही मौत हो गयी है। उपरोक्त हादसा पिकअप चालक की तेज रफ्तारी व लापरवाही से हुआ है, जिस पर चालक के खिलाफ भारतीय दण्ड साहिन्ता की धारा 279,337, 304(A) के अंतर्गत पुलिस थाना चुवाड़ी में मुकदमा दर्ज किया गया है।



गोशाला में लगी आग

वहीं जिले के उपमंडल तीसा की करेरी पंचायत के गांव चिन्हांण में प्यार दीन की गोशाला में अचानक आग लग गई। इससे अंदर तीन बंधी गाय और दो बैल की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।और साथ मे दो कमरे और जलकर राख हो गए है जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार जंगल मे घास लाने गए थे इस बीच घर मे शार्ट सर्किट से आग लग गयी जब तक ये घर पहुंचने तब तक तीन गाय सहित दो बैल जलकर मर गए थे इस घटना ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर पंचायत प्रधान मुश्ताक ने मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया और इस घटना के बारे में प्रशासन को सूचित किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है