Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

बर्फ और बारिश की चेतावनी के बाद चंबा प्रशासन अलर्ट

बर्फ और बारिश की चेतावनी के बाद चंबा प्रशासन अलर्ट

- Advertisement -

चंबा। मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी एडवाइजरी के मुताबिक आगामी 14 नवंबर तक पहाड़ों पर बर्फबारी और निचले क्षेत्रों में बारिश की आशंका है। मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी की एडवाइजरी के मद्देनजर जिला प्रशासन ने भी लोगों से इस दौरान सजग और सावधान रहने की अपील की है। डीसी हरिकेश मीणा ने आज कहा कि भारत मौसम विज्ञान विभाग और जिला प्रशासन द्वारा अक्सर मौसम के रुख को लेकर एडवाइजरी जारी की जाती है। उन्होंने कहा कि लोग मौसम विभाग और जिला प्रशासन द्वारा जारी की चेतावनी को अनदेखा ना करें। लोग प्रशासन द्वारा जारी चेतावनी के प्रति गंभीर रहें और बर्फबारी और भारी बारिश के दौरान पूरी एहतियात बरतने को प्राथमिकता दें।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी जिले के ऊंचाई वाले इलाकों के अलावा निचले क्षेत्रों में बर्फबारी और बारिश का सिलसिला शुरू हो सकता है । लोग प्रशासन द्वारा जारी चेतावनी पर पूरा अमल करें और बर्फबारी के दौरान और बाद में ऐसे क्षेत्रों की तरफ ना जाएं जहां बर्फबारी में फंसने की पूरी आशंका बनी रहती है।


उन्होंने जिले के सभी एसडीएम और पंचायत प्रतिनिधियों से भी कहा कि वे प्रशासन द्वारा जारी एडवाइजरी को अपने अपने क्षेत्रों में रहने वाले लोगों तक अवश्य पहुंचाएं, ताकि लोग अकारण अपनी जान जोखिम में ना डालें। डीसी ने जिले की होटल इंडस्ट्री और पर्यटन कारोबार से जुड़े लोगों से भी आग्रह किया कि वे पर्यटकों को ऐसे खतरों के प्रति सचेत रखें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है