Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

चंबा: कांग्रेस अध्यक्ष ने तिरंगा बना केक काटकर मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

चंबा: कांग्रेस अध्यक्ष ने तिरंगा बना केक काटकर मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

- Advertisement -

 

चंबा। अपने जन्मदिन (Birthday) पर तिरंगा (Triclor) बना केक (Cake) काटने के मामले में जिला कांग्रेस अध्यक्ष (District Congress President) को भाजयुमो चंबा ने निशाने पर ले लिया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष नीरज नैय्यर की फेसबुक पोस्ट के स्क्रीनशॉट में तिरंगे तथा कांग्रेस के चुनाव चिन्ह बने केक के साथ नैय्यर दिख रहे हैं। हालांकि भाजयुमो के विरोध जताने के कुछ ही देर बाद ही नीरज नैय्यर के फेसबुक पेज से ऐसी कोई पोस्ट नदारद मिली। बकौल नैय्यर उनके जन्मदिन पर कुछ पार्टी कार्यकर्ता दूसरे केक सहित 15 पौंड का तिरंगे तथा कांग्रेस चिन्ह वाला केक लेकर आए थे। लेकिन उन्हें इसका आभास होने के बाद तिरंगे तथा कांग्रेस चिन्ह को नुकसान पहुंचाए बिना इसे आंशिक रूप से काटा गया। इस मामले का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष की जमकर आलोचना की जा रही है।


चम्बा में तिरंगे का केक बना कर टुकड़े करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता | जिस तिरंगे की खातिर सैनिको ने अपने प्राणों की बाजी लगाई उसका अपमान करते हुए तुम्हे शर्म भी न आई !

भाजयुमो जिला चम्बा ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ଶନିବାର, ଅଗଷ୍ଟ 17, 2019

उन्होंने इस सारे प्रकरण को राजनीतिक मुद्दा बनाने की बात कहते हुए कहा कि भारतीय होने के नाते वो भी तिरंगे का हर देशवासी की भांति सम्मान करते हैं। उधर सोशल मीडिया के माध्यम से भाजयुमो ने तिरंगा बना केक काटने को राष्ट्रीय ध्वज का निरादर बताते हुए इस मामले में पुलिस तथा प्रशासन से कड़ी कार्रवाई मांगी है। भाजयुमो की इस पोस्ट में कोई कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। भाजयुमो के फेसबुक पेज ने फोटो के साथ ये लिखा है, चम्बा में तिरंगे का केक बना कर टुकड़े करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता जिस तिरंगे की खातिर सैनिको ने अपने प्राणों की बाजी लगाई उसका अपमान करते हुए तुम्हे शर्म भी न आई। चम्बा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नीरज नैय्यर का आज जन्मदिन था। उन्होने अपने जन्मदिन को तो बड़ी धूमधाम से मनाया परंतु खुशी खुशी में यह नजर नहीं आया कि जो केक यह काट रहे हैं उस पर तिरंगा बना हुआ है।


तिरंगे वाले केक को काटकर न केवल तिरंगे का अपितु इन्होंने देश का अपमान किया है। एक तरफ जहां इस तिरंगे का आज दुनिया भर में बोलवाला हो रहा है , एक तरफ जहां दुनिया में डंका बजा है वहीं दूसरी तरफ चम्बा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के द्वारा तिरंगे का अपमान वाकई में शर्मसार करने वाला है। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला चम्बा इसका कड़ा विरोध करता है और चम्बा प्रशासन और पुलीस विभाग से भी यह मांग करता है कि इस पर केस रजिस्ट्र कर कड़ी कार्रवाही अमल में लाई जाए। नहीं तो तिरंगे के अपमान के विरोध में कल को भाजयुमो जिला चम्बा को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। उधर जिला कांग्रेस अध्यक्ष नीरज नैय्यर ने भाजयुमो पर बेवजह मामले को तूल देने का आरोप लगाया। लिहाज़ा गाहे-बगाहे तिरंगा बना केक कांग्रेस को भाजपा की यूथ ब्रिगेड के निशाने पर ले आया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है