Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

Baddi से चुराईं BIKE बेचने से पहले 7 युवक Arrest

Baddi से चुराईं BIKE बेचने से पहले 7 युवक Arrest

- Advertisement -

डलहौजी। बद्दी से चंबा चोरी के मोटरसाइकिल बेचने जो रहे सात युवकों को पुलिस ने तुन्नूहट्टी बैरियर पर धर दबोचा है। पकड़े गए युवकों में दो लड़के चंबा, एक कुल्लू, दो बिहार, एक हरियाणा व एक उत्तर प्रदेश से है। पकड़े गए इन आरोपियों में 6 युवक बद्दी में अलग-अलग फैक्ट्रियों में काम करते हैं और एक युवक जोकि बद्दी के साथ लगते हरियाणा के गांव का है नवमीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस ने आज आरोपियों को बद्दी पुलिस को सौंप दिया है। अब बद्दी पुलिस इनसे आगामी पूछताछ करेगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार चुवाड़ी थाना के अंतर्गत चंबा के एंट्री प्वाइंट तुन्नूहट्टी बैरियर पर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले 7 लड़कों को पकड़ा है।


  • पुलिस ने तुन्नूहट्टी बैरियर पर जांच के दौरान पकड़े
  • मोटरसाइकिलों को बेचने की नीयत से चंबा ले जा रहे थे
  • बद्दी पुलिस के किए हवाले, एक आरोपी नवमीं का छात्र

करीब पौने 7 बजे पंजाब की तरफ से आ रहे तीन मोटरसाइकिलों को पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका। इन तीन मोटरसाइकिलों पर सात लड़के बैठे थे, वह कोई भी कागजात नहीं दिखा पाए। मोटरसाइकिलों की चाबियां भी नहीं थीं। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर इन लड़कों ने बताया कि यह मोटरसाइकिल बद्दी से चोरी करके लाए हैं  व बेचने की नियत से चंबा लेकर जा रहे हैं। जब बद्दी पुलिस से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि पिछले दिन मोटरसाइकिलों चोरी होने की एफआईआर बद्दी थाना में दर्ज हुई हैं। अतः बैरियर पर पुलिस द्वारा रोक कर रखा गया।


आज इन्हें बद्दी पुलिस के हवाले कर दिया गया जो इन्हें पुलिस स्टेशन बद्दी लेकर गए हैं। बद्दी पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। यह सभी लड़के बद्दी में अलग-अलग फैक्ट्रियों में काम करते हैं। एक लड़का नौवीं क्लास में पढ़ता है, जो कि बद्दी के साथ लगते हरियाणा के गांव से है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है