- Advertisement -

चम्बा पुलिस ने दिल्ली से धरा शातिर ठग, ऐसे बनाता था शिकार 

कई राज्य के लोगों को लगा चुका है चूना

0

- Advertisement -

चम्बा। फोन कॉल के जरिए कई राज्यों के लोगों को चूना लगा चुके दिल्ली निवासी शातिर ठग को पकड़ने में चंबा पुलिस ने बड़ी कामयाबी पाई है। थाना सदर में दर्ज कराई गई एक शिकायत में शिकायतकर्ता को कोई अज्ञात व्यक्ति एक अनजान मोबाइल नम्बर से प्रदेश हाईकोर्ट में चपरासी के पद पर नियुक्ति करवाने की एवज में पैसों की मांग कर रहा है। 
कई लोगों को ठगी व जालसाजी का शिकार बना चुके 28 वर्षीय शातिर से पूछताछ जारी है। थाना सदर के तहत 17 नवम्बर को एक मामला आईपीसी 170, 511 के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया गया था। इस शिकायत के बाद पुलिस ने कॉल विवरण, बिलिंग पता और स्थानों के विश्लेषण के माध्यम से मामले की जांच शुरू की। मामले की जांच के दौरान, पुलिस टीम को पता चला कि यह मोबाइल नंबर की लोकेशन दिल्ली में दिखाई दी।
शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस टीम दिल्ली गई और दिल्ली के चन्दर बिहार निवासी 28 वर्षीय पप्पू पुत्र चित्रमल को गिरफ्तार कर लिया। 5 दिसम्बर को आरोपी को चंबा में लाया गया और अदालत में पेश किया गया। आरोपी 5 दिनों के पुलिस रिमांड को भेज दिया गया है। पूछताछ के दौरान इस बात का पता चला कि आरोपी ने अब तक हिमाचल प्रदेश, बिहार और अन्य राज्यों के अन्य हिस्सों में भी इसी तरह की धोखाधड़ी की गई थी। मामले की आगामी जांच जारी है।

- Advertisement -

Leave A Reply