Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

पहाड़ी दरकने से 9 घंटे बंद रहा चंबा-तीसा मार्ग, लोगों को उठानी पड़ी परेशानी

पहाड़ी दरकने से 9 घंटे बंद रहा चंबा-तीसा मार्ग, लोगों को उठानी पड़ी परेशानी

- Advertisement -

चंबा। पहाड़ी दरकने से चंबा-तीसा मार्ग नौ घंटे बंद रहा। चंबा-तीसा मार्ग पर मधुबाड़ के पास रात को पहाड़ी दरकने से मार्ग यातायात के लिए पूरी तरह से बाधित हो गया। मार्ग के अवरुद्ध हो जाने से भंजराडू से टांडा, चंबा तथा पठानकोट की ओर जाने वाले लोग फंस गए। देर रात पीडब्ल्यूडी की मशीनरी मार्ग बहाल करने में जुटी रही, लेकिन मार्ग बहाल नहीं हुआ। रविवार सुबह करीब नौ बजे मार्ग को छोटी गाड़ियों के लिए बहाल कर दिया गया। मार्ग के बंद होने से चंबा और तीसा की तरफ से बड़ी-छोटी गाड़ियों सहित दो पहिया वाहनों की भी कतारें लगी रहीं।

यह भी पढ़ें – जनता ने काम के साथ बदलाव को सराहा, Jai Ram ने दो साल से पहले कहा Thanx, देखें वीडियो

गौरतलब है कि मूसलाधार बारिश व बर्फबारी के चलते चंबा-तीसा मुख्य मार्ग कल्हेल नामक स्थान पर बार-बार पहाड़ी के दरकने से सड़क पर गिरने वाली चट्टानों से बंद हो रहा है। रविवार सुबह पीडब्ल्यूडी ने मार्ग को यातायात के लिए बहाल किया।
यात्रियों में होशियारा राम, प्रकाश चंद, संजय कुमार, अनिल कुमार, कुलदीप कुमार, लब्धी राम, प्रकाश चंद व ज्ञान चंद का कहना है कि चंबा-तीसा मार्ग मधुबाड़ के पास सड़क पर चट्टानें गिरने से बंद हो गया था, जिस कारण उन्हें परेशानियां उठानी पड़ीं।



मूसलाधार बारिश व बर्फबारी से पीडब्ल्यूडी मंडल तीसा को करीब पांच करोड़ का नुकसान हुआ है। बारिश के बाद बार-बार होने वाले भूस्खलन ने विभाग की भी दिक्कतों को बढ़ाने का ही काम किया है। वहीं, विभाग के पास मार्ग खोलने के लिए डोजर भी नहीं है, जिस कारण निजी डोजर हायर कर विभाग काम चला रहा है।
पीडब्ल्यूडी मंडल तीसा के अधिशासी अभियंता हर्ष पुरी ने बताया कि चंबा-तीसा मार्ग मधुबाड़ के पास पहाड़ी दरकने से मार्ग दो बार अवरुद्ध हुआ है और सुबह मार्ग को खोल दिया गया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है