×

राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में चमकी चंबा और हमीरपुर की बेटियां, झटके स्वर्ण पदक

राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में चमकी चंबा और हमीरपुर की बेटियां, झटके स्वर्ण पदक

- Advertisement -

चंबा/हमीरपुर। हमीरपुर में हो रही राज्यस्तरीय अंडर 19 एथलेटिक्स प्रतियोगिता में जहां चंबा की दो बेटियों ने 400 और 800 मीटर प्रतियोगिता में पहला और दूसरा स्थान झटका है। वहीं, 100 मीटर दौड़ में हमीरपुर की दिव्या राजपूत ने स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। जिला चंबा की दो बेटियों में स्पोर्ट्स कॉलेज साई धर्मशाला की दसवीं की छात्रा 15 वर्षीय खुशी ने 400 मीटर की दूरी मात्र एक मिनट 16 सेकंड में तय की। भट्टियात के अवान्ह निवासी इस बेटी के खेलों में रुचि के चलते पिता का सहयोग मिला और खुशी स्पोर्ट्स कॉलेज में पहुंची।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

वहीं 800 मीटर दौड़ में साई कॉलेज धर्मशाला की जिले के सरोल निवासी खिलाड़ी उषा ने पहला स्थान झटका। हमीरपुर में चल रही इन खेलों में तैनात जीएसएसएस बलेरा से कोच योगेश शर्मा ने बताया कि 800 मीटर एथलेटिक में जिले की उषा ने पहला जबकि खुशी ने दूसरा तथा 400 मीटर में खुशी ने पहला स्थान प्राप्त किया है। खुशी की इस जीत में साई कॉलेज धर्मशाला के कोच केएस पटियाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

इसी तरह से हमीरपुर की दिव्या राजपूत ने 100 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक जीता और प्रदेश की सबसे तेज धाविका बनने का गौरव प्राप्त किया। वहीं दिव्या ने लंबी कूद में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रजत पदक हासिल किया। दिव्या राजपूत के कोच डॉ. पवन कुमार वर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में उनके शिष्यों का प्रदर्शन सरहानीय रहा है। उनकी शिष्या नैंसी ठाकुर ने भी गोला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक व चक्का फेंक प्रतियोगिता में रजत पदक जीता। दिव्या व नैंसी दोनों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भी हो गया है। डॉ. पवन कुमार वर्मा ने बताया कि उन्हे विश्वास है कि उनके शिष्य राष्ट्रीय स्तर पर भी उच्च प्रदर्शन कर हिमाचल के लिए पदक जीतेंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है