Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

Team India को झटकाः Yuvraj बीमार, नहीं खेलेंगे पहला अभ्यास मैच

Team India को झटकाः Yuvraj बीमार, नहीं खेलेंगे पहला अभ्यास मैच

- Advertisement -

Champions Trophy : लंदन। चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ही भारत को झटका लगा है। बुखार की चपेट में आने की वजह से  सीनियर बल्लेबाज युवराज सिंह चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को पहला अभ्यास मैच नहीं खेल सकेंगे। वहीं, युवराज ने पहले दो अभ्यास सत्र में भी भाग नहीं लेंगे। ऐसे में युवराज के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने पर संशय बरकरार है। हालांकि बीसीसीआई ने कहा है कि युवराज तेजी से ठीक हो रहे हैं।

रविवार को होगा न्यूजीलैंड के साथ पहला अभ्यास मैच

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इसकी पुष्टि की है। मेडिकल टीम ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में वह पहला अभ्यास मैच नहीं खेलेंगे। बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के पूर्व भारत रविवार को न्यूजीलैंड के साथ अभ्यास मैच खेलेगा। ट्रॉफी से पहले यह अभ्यास मैच इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण  हैं। क्योंकि आईपीएल के छह हफ्ते के खेल के बाद यह मैच 50 ओवर में भारतीय टीम को सामंजस्य बैठाने में मदद करेंगे। इस अभ्यास मैच में सबकी नजरें दो महीने की ब्रेक के बाद वापसी कर रहे अश्विन पर होंगी। 


टीमें इस प्रकार हैं 

भारत:- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक और जसप्रीत बुमराह.

 

न्यूजीलैंड:- केन विलियमसन (कप्तान), टाम लैथम, मार्टिन गुप्टिल, रोस टेलर, ल्यूक रोंची, नील ब्रूम, जिमी नीशाम, कोलिन डि ग्रैंडहोम, कोरी एंडरसन, मिशेल सेंटनर, जीतन पटेल, एडम मिल्ने, मिशेल मैकलेनाघन, टिम साउथी और ट्रेंट बोल्ट।

चैंपियंस ट्रॉफी को काउंट-डाउन शुरू, Gale के चौके-छक्के मिस करेंगे Fans

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है