Covid-19 Update

57,024
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,596,442
मामले (भारत)
96,625,755
मामले (दुनिया)

Warm Ups Match: भारत की 240 रन से Bangladesh पर बड़ी जीत

Warm Ups Match: भारत की 240 रन से Bangladesh पर बड़ी जीत

- Advertisement -

Champions Trophy : लंदन। आईसीसी चैंपियंस ट्राफी का दूसरा अभ्यास मैच भारत ने बंगलादेश को 240 रन से हराकर जीत लिया है। 324 रन का पीछा करने उतरी बंगलादेश की टीम शुरूआती ओवरों में ही निपट गई और 23.5 ओवर में 84 रन ही बना सकी। बंगलादेश की तरफ से महंदी हसन मिर्जा ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए। आईसीसी चैंपियंस ट्राफी दूसरे अभ्यास मैच में भारत के 324 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगलादेश की टीम शुरूआत अच्छी नहीं रही। 79 रन पर 20.3 ओवरों में उसके 8 विकेट गिर गए। भुवनेश्वर कुमार व यादव की आंधी में बंगलादेश टीम के खिलाड़ी टिक नहीं पाए।

  • 23.5 ओवर में 84 रन पर सिमटी बंगलादेश की टीम

बंगलादेश के ओपनर बल्लेबाज इमरूल 7 व सोम्या सरकार 2 रन बनाकर आउट हुए। शब्बीर रहमान, मोहम्मदुल्लाह व मोसद्दिक हुसैन बिना खाता खोले ही लौट गए। वहीं, भारत और बांग्लादेश के बीच लंदन के ओवल मैदान पर खेले गए अभ्यास मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी कर अपनी तैयारियों को पुख्ता किया।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने शिखर धवन(60), दिनेश कार्तिक(94), हार्दिक पांड्या(80) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 324 रन बनाए।  भारत के लिए पारी की शुरुआत करने रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी उतरी। लेकिन पारी के दूसरे ओवर में वापसी कर रहे रोहित रुबेल हुसैन की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। रोहित केवल 1 रन बना सके। रोहित के बाद बल्लेबाजी के लिए आए रहाणे का बल्ला एकबार फिर नाकाम रहा। रहाणे मुस्तफिजुर की गेंद पर 11 रन बनाकर बोल्ड हो गए। पहले पावर प्ले में टीम इंडिया 10 ओवर में 48 रन बनाए। तीसरे विकेट के लिए धवन और कार्तिक के बीच 100 रन की साझेदारी हुई लेकिन अर्धशतक पूरा करने के बाद धवन सुंजामुल इस्लाम की गेंद पर कैच दे बैठे। धवन ने 67 गेंद में 60 रन बनाए।

इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए केदार जाधव ने खुलकर बल्लेबाजी की लेकिन 31 रन बनाकर संजामुल इस्लाम की गेंद पर बोल्ड हो गए। कार्तिक ने नाबाद 94 रन बनाए। कप्तान विराट ने उन्हें शतक पूरा करने से पहले पवेलियन वापस बुला लिया। अंत में हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 80 रन बनाए। बांग्लादेश की ओर से रुबेल हुसैन ने 3, सुंजामुल इस्लाम ने 2 और मुस्तफिजुर ने 1 विकेट हासिल किया।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है