Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगर में एचआरटीसी बस सवार युवक से पकड़ी चरस, हरोली में शराब बरामद

सुंदरनगर में एचआरटीसी बस सवार युवक से पकड़ी चरस, हरोली में शराब बरामद

- Advertisement -

सुंदरनगर। पुलिस (Police) को चरस तस्कर को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है। मंडी के सुंदरनगर में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग (Chandigarh-Manali National Highway) पर सुंदरनगर पुलिस (Police) ने पुंघ बैरियर पर नाके के दौरान परिवहन निगम (HRTC) की बस में सवार एक यात्री के स्वामित्व से 60 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस (Police) ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: ऊना में घर की छत से गिरी बुजुर्ग महिला, मौके पर मौत


जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस थाना की टीम जांच अधिकारी पवन कुमार के नेतृत्व में पुंघ बैरियर पर नाकाबंदी पर मौजूद थी। इस दौरान मंडी से चंडीगढ़ की ओर जा रही एक बस को पुलिस ने जांच के लिए रोका। बस में सवार यात्रियों की तलाशी में पुलिस (Police) ने एक युवक विशाल (25) निवासी गांव चम्याण तहसील सरकाघाट के पास से 60 ग्राम चरस बरामद की है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी (DSP) गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


राहगीर व्यक्ति को अवैध शराब समेत किया काबू

हरोली। उपमंडल के तहत बालीवाल गांव में पुलिस ने एक राहगीर व्यक्ति को अवैध शराब समेत काबू किया है, जिसके खिलाफ कस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक हरोली पुलिस (Haroli Police) की टीम शुक्रवार रात गश्त पर मौजूद थी, इसी दौरान बालीवाल में पुलिस टीम ने कुछ सामान उठाकर पदल जा रहे एक व्यक्ति का रोका। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम-पता बालीवाल निवासी सतनाम बताया। सामान के बारे में पूछताछ करने पर उसने काई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया, जिससे पुलिस टीम को उस पर शक हुआ। संदेह के आधार पर तलाशी ली गई तो उसके पास से अवैध शराब की एक पेटी पकड़ी गई। एसएचओ (SHO) हरोली रमन चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू दी है।


जुआ खेलते तीन धरे, 4130 रुपए भी बरामद

ऊना। कस्बा टाहलीवाल में पुलिस (Police) ने छापेमारी कर तीन लोगों को जुआ खेलते हुए दबोचा है। आरोपियों की पहचान सिंगा गांव निवासी विभीषण, नरेश सिंह और गोंदपुर जयचंद निवासी संजीव कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस (Police) को गुप्त सूचना मिली कि टाहलीवाल (Tahliwal) में ताश के पत्तों पर पेसे लगाकर जुआ खेला जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी, जहां विभीषण, नरेश सिंह और संजीव कुमार से पुलिस (Police) ने ताश के पत्ते व 4130 रुपए बरामद किए। पुलिस (Police) ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है