Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

बिलासपुर में उपप्रधान और चंबा में नाई की दुकान से चरस बरामद, गिरफ्तार

बिलासपुर में उपप्रधान और चंबा में नाई की दुकान से चरस बरामद, गिरफ्तार

- Advertisement -

बिलासपुर/चंबा। बिलासपुर में पंचायत उपप्रधान और चंबा में नाई की दुकान से चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बिलासपुर पुलिस की सुरक्षा शाखा ने ब्रह्मपुखर के समीप विनायकघाट में बंदला पंचायत के उपप्रधान की दुकान के भीतर से 366 ग्राम चरस के अलावा 24 हजार 210 रुपए की नकदी बरामद की है। चरस तस्करी के आरोपी उपप्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सुरक्षा शाखा को पिछले लंबे समय से यह शिकायत मिल रही थी कि बंदला पंचायत का उप्रधान महेंद्र सिंह अपनी दुकान में चरस बेचने का अवैध धंधा करता है। हालांकि कई बार पुलिस ने उसे दबोचने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के हाथ सफलता नहीं लग रही थी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

शुक्रवार को सुरक्षा शाखा के अन्वेषाधिकारी संजीव पुंडीर के नेतृत्व में एचएचसी केवल किशोर, आरक्षी चंचल सिंह व राकेश क्षेत्र में नियमित गश्त पर थे, इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब महेंद्र सिंह की किराना की दुकान पर दबिश दी तो भीतर से पुलिस को 366 ग्राम चरस के अलावा 24 हजार 210 रुपए की नकदी बरामद हो गई। मौके से पुलिस ने एक इलेक्ट्रॉनिक वेटिंग मशीन के अलावा नेलकटर, दो चाकू और शीशे का टुकड़ा भी बरामद किया, जिस पर चरस लगी थी। एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि बरमाणा थाना में आरोपी पंचायत उपप्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।


 

चंबा पुलिस की एसआईयू टीम ने एक नाई की दुकान से चरस बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। चंबा पुलिस की एसआईयू-दो टीम सुंडला बाजार में कार्रवाई को अंजाम दिया। चंबा के पुलिस दल ने सुंडला बाजार में संघनी क्षेत्र के प्रीयुंगल निवासी 34 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र अमर सिंह की नाई की दुकान से 148 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस थाना किहार में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है