×

Una जिला में Scooty सवार युवक से Charas बरामद, Kangra में हेरोइन सहित दो महिलाएं Arrest

Una जिला में Scooty सवार युवक से Charas बरामद, Kangra में हेरोइन सहित दो महिलाएं Arrest

- Advertisement -

ऊना। गगरेट पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान में तेज कर दिया है। इसी कड़ी में गगरेट पुलिस ने थाना प्रभारी अमरीक सिंह के नेतृत्व में बडोह में स्कूटी सवार युवक से चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी के पहचान 25 वर्षीय टटेहड़ा निवासी कपिल कुमार के रूप में हुई।  जानकारी के अनुसार गगरेट पुलिस ने बडोह गांव में नाका लगाया हुआ, इसी दौरान पुलिस ने स्कूटी पर जा रहे युवक को रुकने का इशारा किया, जिससे युवक घबरा गया और मौके से भागने का प्रयास करने लगा।
जिस पर पुलिस को शक हुआ। युवक की तलाशी लेने पर पुलिस ने लगभग 40.10 ग्राम चरस बरामद की। मामले की पुष्टि डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने करते हुए बताया कि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर स्कूटी को भी कब्जे में ले लिया है। गौरतलब है कि पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नशे के खिलाफ अभियान के बावजूद भी नशे के व्यापारी क्षेत्र में नशे की खेप पहुंचाने में कामयाब हो जाते हैं। डीएसपी मनोज जंबाल के अनुसार क्षेत्र में कानून-व्यवस्था खराब करने वालों एवं नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी करवाई अमल में लाई जाएगी।

भदरोआ में पुलिस को मिली कामयाबी

इंदौरा। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने राष्ट्रीय मार्ग के पास भदरोआ में एक महिला से 10.16 ग्राम हेरोइन पकड़ी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स सेल की टीम प्रभारी संदीप  कुमार शर्मा की अगुवाई में गश्त पर थी। जब शक के आधार पर  महिला को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश की। पर पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया। जब तलाशी ली तो उसके पास से हेरोइन बरामद हुई।  महिला को नूरपूर थाना में लाया गया। पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम उर्मला देवी पत्नी उत्तम निवासी भदरोआ तहसील नूरपूर जिला कांगड़ा बताया। पुलिस ने औरत के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी नूरपूर ने इसकी पृष्टि की है।
दूसरी ओर एक अन्य मामले में एक महिला को नारकोटिक्स सेल ने हेरोइन (चिट्टे) के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एसएसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि नारकोटिक्स सेल की टीम (हवलदार गोविंद सिंह, हेड कांस्टेबल, संतोष सिंह, परमजीत सिंह व महिला कांस्टेबल सुनीता देवी) भदरोआ में गश्त कर रही थी। एक महिला की तलाशी लेने पर 4 ग्राम हेरोइन पकड़ी गई। पकड़ी गई महिला की पहचान संजना पत्नी राजेश कुमार निवासी भदरोआ के तौर पर की गई है। इस महिला पर पहले भी एनडीपीसी के तहत मुकदमा दर्ज है।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है