Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Facebook पर चैट पड़ी भारी, Boyfriend ने कर दी हत्या

Facebook पर चैट पड़ी भारी,  Boyfriend ने कर दी हत्या

- Advertisement -

lover kills girlfriend: चेन्नई। आज के समय में ज्यादातर लोग बातचीत के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक, व्हाट्सएप आदि का सहारा लेते है, जिससे वह एक-दूसरे के संपर्क में रह सकें। मगर ये साइट्स किसी की मौत का कारण भी बन सकती है। जी हां, तमिलनाडु के नागई में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड के फेसबुक बहुत दोस्त थे और वह उनसे बात किया करती थी।

एक ही इलाके के रहने वाले आरोपी ब्वॉयफ्रेंड मदनराज, अपनी गर्लफ्रेंड दुर्गा से बहुत प्यार करता था। दरअसल दुर्गा अपनी पढ़ाई के लिए गुम्मीदीपुंडी चली गई थी,और पढ़ाई में व्यस्त होने के कारण वह मदन से ज्यादा बात नहीं करती थी। जब मदनराज को पता चला कि दुर्गा के फेसबुक पर कई दोस्त हैं, जिनसे वह बात करती है, यह बात मदन को ठीक नहीं लगी।


lover kills girlfriend: पत्थर सिर पर मार कर की हत्या

कॉलेज में छुट्टियां पड़ने के बाद दुर्गा अपने घर आई थी फिर मदन ने दुर्गा से मिलने का प्रोग्राम बनाया। मदन, दुर्गा को समुंदर किनारे एक सुनसान इलाके में ले गया। वहां उसने फेसबुक पर दोस्तों से बात करने की बात पूछी तो दोनों के बीच झगड़ा होने गया। झगड़ा इस कद्र बढ़ गया कि मदन ने पत्थर उठा लिया और गुस्से में आकर दुर्गा के सिर पर मार दिया, जिससे दुर्गा लहूलुहान हो गर्इ और मौके पर ही मौत हो गई। मदन ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया और सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि उसे लगता था कि दुर्गा उसे धोखा दे रही थी। फिलहाल पुलिस ने मदन को गिरफ्तार कर लिया है

यह भी पढ़ें – दहेज उत्‍पीड़न: बड़ी गाड़ी की मांग पर चढ़ा दी बहू की बलि

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है