Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

बीमा के नाम पर की ठगी , पति-पत्नी Delhi से काबू

बीमा के नाम पर की ठगी , पति-पत्नी Delhi से काबू

- Advertisement -

Couple Arrest: हमीरपुर। फोन पर ठगी कर लाखों रुपए हड़पने वाले पति-पत्नी को हमीरपुर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बहरहाल,  थाना हमीरपुर के तहत  एके आचार्य पुत्र ठाकुर दास निवासी हमीरपुर ने ठगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके मोबाइल 8285735911 से बीमा पॉलिसी संबंधी फोन आया था, जिस पर उसने उक्त मोबाइल धारक के झूठे प्रलोभन में आकर 07 अप्रैल 2016 से 29जुलाई, 16 तक कुल 20,12,729 रुपए अलग-अलग  बैंक खातों में जमा करवाए।

इसके बाद आचार्य ने  इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज  करवाई।   शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरु की और   0 4 मई 2017 को विशेष अन्वेषण इकाई हमीरपुर, प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार, नरेश कुमार व राजेश कुमार द्वारा  दो आरोपियों हनी भाटिया पुत्र गुरुपूरण भाटिया व उसकी पत्नी नीतू भाटिया , मकान नबंर 357 प्रीतमपुरा नई दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है। उपरोक्त आरोपियों से कुल 16,65,060 लाख रुपए की बरामदगी की गई है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड  पर भेज दिया है।

 किराए के कमरें में मृत मिला लाइनमैन

 डलहौज़ी। सदर बाज़ार में एक मकान में व्यक्ति का शव  बरामद हुआ  है। उक्त व्यक्ति की पहचान ओमप्रकाश शर्मा (52) पुत्र मुंशी राम, गांव साउं डाकघर राठियार के रूप में हुई है। ओम प्रकाश  विद्युत विभाग में लाइनमेंन के पद पर कार्यरत था।

जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश सदर बाज़ार में किराए के मकान में रह रहा था। शुक्रवार को जब मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से ओम प्रकाश ने कोई भी जवाब नहीं दिया। काफी देर दरवाजा न खोलने पर मकान मालिक को शक हुआ और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा तोड़ कर जब अंदर देखा तो ओम प्रकाश मृत अवस्था में पाया गया। इसकी जानकारी ओम प्रकाश के परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन डलहौज़ी आ गए है।  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल भेज दिया है व मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Kinnaur Police ने 4 साल बाद दबोचे 2 भगौड़े

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है