Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

चेन्नई सुपर किंग्स ने क्रिकेटर सुरेश रैना को दी विदाई, शेयर की भावुक वीडियो

फैंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को जमकर किया ट्रोल

चेन्नई सुपर किंग्स ने क्रिकेटर सुरेश रैना को दी विदाई, शेयर की भावुक वीडियो

- Advertisement -

आईपीएल 2022 ऑक्शन में जब चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) ने अपने ज्यादातर खिलाड़ियों को वापस खरीदा है, लेकिन इसमें सुरेश रैना (Suresh Raina) का नाम नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस कदम के बाद अब सोशल मीडिया पर सीएसके को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 यह भी पढ़ें- IND vs WI: T20 सीरीज में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को किया क्लीन स्वीप

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना इस बार टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। सुरेश रैना आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे खिलाड़ी हैं। सुरेश रैना को उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था, लेकिन इसके बाद मेगा ऑक्शन में सीएसके समेत 10 में से किसी भी टीम ने उन पर दांव नहीं लगाया गया। इस पूरे मामले के बाद अब सीएसके फ्रेंचाइजी ने सुरेश रैना को विदाई देते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट @ChennaiIPL पर एक वीडियो शेयर किया है।

पोस्ट के जरिए सीएसके ने बताया कि रैना टीम के साथ आईपीएल के पहले सीजन यानी 2008 से जुड़े हुए थे और रैना से जुड़ी पुरानी यादों को ताजा किया गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस कदम के बाद अब सोशल मीडिया पर सीएसके को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा चेन्नई सुपरकिंग्स को शर्म नहीं आती वो दिखावा कर रही है कि रैना के साथ कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन ऑक्शन में उनको इज्जत नहीं दी। धोनी के जाते ही सीएसके खत्म हो जाएगी।

बता दें कि सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए 200 मैच खेलकर 195 पारियों में 33.10 की औसत से 5529 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 138.91 का रहा है। हालांकि, जब चेन्नई टीम साल 2016-17 के लिए सस्पेंड रही थी, तब सुरेश रैना ने गुजरात लायंस के लिए पांच मैच खेले थे। उन्होंने अब तक कुल 205 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 32.51 की औसत से 5528 रन बनाए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है