Covid-19 Update

2,85,705
मामले (हिमाचल)
2,81,272
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,381,064
मामले (भारत)
548,242,587
मामले (दुनिया)

चेन्नईयन एफसी ने आईएसएल विजेता मोहम्मद रफीक के साथ किया करार

स्थानों पर खेल चुके हैं और उन्होंने अब तक 153 मैच खेले हैं।

चेन्नईयन एफसी ने आईएसएल विजेता मोहम्मद रफीक के साथ किया करार

- Advertisement -

चेन्नई। दो बार की चैंपियन चेन्नईयन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पूर्व विजेता मोहम्मद रफीक के साथ आगामी सत्र से पहले दो साल का करार किया है। फ्रेंचाइजी ने कहा- 31 वर्षीय मिडफील्डर ने पहले सीजन में एटलेटिको डी कोलकाता को आईएसएल खिताब दिलाया था। उन्हें गुरुवार को चेन्नईयन एफसी मिडफील्ड के लिए टीम में शामिल किया गया। एक फुटबॉलर के रूप में रफीक अपने एक दशक लंबे पेशेवर करियर में नौ स्थानों पर खेल चुके हैं और उन्होंने अब तक 153 मैच खेले हैं। वह टीम संयोजन में चेन्नईयन एफसी के लिए कई विकल्प प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें:पावो नूरमी गेम्स:नीरज चोपड़ा ने बनाया नया नेशनल रिकॉर्ड, जीता सिल्वर मेडल

चेन्नईयन एफसी के सह-मालिक वीटा दानी ने कहा- हम चेन्नईयन फ्रेंचाइजी में मोहम्मद रफीक को देखकर बहुत उत्साहित हैं। अपने शानदार करियर में उन्होंने गर्व से राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है और 2014 के आईएसएल फाइनल में उन्होंने एटीके के लिए विजयी गोल किया है। उनका अनुभव टीम में युवा खिलाड़ियों के लिए अमूल्य होगा। कोलकाता में जन्मे इस फुटबॉलर ने 12 मौकों पर राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें दो मैत्री मैच भी शामिल हैं और उनके नाम पर एक गोल और एक सहायता है। ब्लू टाइगर्स के साथ रफीक ने 2018 इंटरकांटिनेंटल कप और 2017 में एक त्रिकोणीय राष्ट्र श्रृंखला जीती थी। रफीक ने चेन्नईयन एफसी में शामिल होने के बारे में उत्साह व्यक्त किया, मैं चेन्नईयन एफसी परिवार में शामिल होकर वास्तव में खुश हूं। यह सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है, जो दो बार की चैंपियन भी है। मैं टीम की मदद करने की पूरी कोशिश करूंगा। एटीके के अलावा रफीक ने आईएसएल में तीन अन्य क्लबों का भी प्रतिनिधित्व किया है, उन्होंने एससी ईस्ट बंगाल के लिए पिछले दो सत्रों में 31 मैच खेले हैं। रफीक ने एएफसी कप और फेडरेशन कप में हिस्सा लेने वाले ईस्ट बंगाल के खिलाड़ी के रूप में चार आई-लीग सीजन भी खेले हैं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है