Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

छपाक: लक्ष्मी पर नदीम ने फेंका था एसिड तो फिल्म में राजेश नाम क्यों बता रहे ?

छपाक: लक्ष्मी पर नदीम ने फेंका था एसिड तो फिल्म में राजेश नाम क्यों बता रहे ?

- Advertisement -

नई दिल्ली। जेएनयू छात्रों के समर्थन में आने के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और उनकी आने वाली फिल्म छपाक (Chhapaak) पर ढेरों आरोप लगने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी आगामी फिल्म ‘छपाक’ को बॉयकॉट करने के लिए ढेरों हैशटैग चलाए जा रहे हैं। हालांकि लोगों और नेटिजन्स का एक समूह दीपिका के समर्थन में भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर चल रहे, हम समर्थक-तुम विरोधी के खेल के बीच एक नई तस्वीर सामने आई है। दरअसल लोगों द्वारा अब फिल्म के मेकर्स पर नफरत फैसले का आरोप लगाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार छपाक में रियल एसिड अटैक के आरोपी नदीम खान (nadeem khan) का नाम बदलकर राजेश किया गया है। मुस्लिम आरोपी का नाम बदलकर उसे मूवी में हिंदू दिखाने पर लोगों ने आपत्ति जताई है।

इस मसले पर ट्वीट करते हुए एक यूजर द्वारा लिखा गया कि लक्ष्मी अग्रवाल के चेहरे पर नदीम खान ने एसिड फेंका था। मेरा सवाल ये है कि क्यों फिल्म में नदीम खान के नाम को हिंदू नाम राजेश में बदला गया। क्या शर्मनाक हिंदू अभी भी फिल्म को देखेंगे। सोशल मीडिया लोगों का कहना है कि कहना है कि मुस्लिम आरोपी को हिंदू नाम देना मेकर्स के एजेंडे को सूट करता है। इसी तरीके से एंटी हिंदू बॉलीवुड गैंग काम करता है। लोगों का कहना है कि एक खास धर्म के खिलाफ नफरत और प्रो-हिंदू प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है। हालांकि बाद में इस दावे का खंडन भी कर दिया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल (जो कि उस समय 15 साल की स्टूडेंट थीं) नई दिल्ली के खान मार्केट में एक बुकस्टोर पर जा रही थी। तभी 32 साल के नदीम ने लक्ष्मी पर एसिड फेंका था। क्योंकि लक्ष्मी लोअर मिडिल क्लास परिवार से थीं इसलिए वो बुकस्टोर पर काम कर फैमिली को सपोर्ट करती थीं। लक्ष्मी का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने नदीम खान के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है