×

Congress का मोदी पर तंज : ‘जो महामारी को महोत्सव बना दे उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं’

Congress का मोदी पर तंज : ‘जो महामारी को महोत्सव बना दे उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं’

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए देश भर में लॉक डाउन (Lockdown) का ऐलान किया गया है ऐसे में, पीएम नरेंद्र मोदी देश की जनता को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुट करने पर तरह तरह के उपाए निकाल रहे हैं। पीएम ने शुक्रवार सुबह भी 5 अप्रैल को 9 बजे सभी लाइट बंद कर दीया जलाने का आग्रह किया है।  इस पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh congress) ने एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है, जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं, जो महामारी (Epidemic) को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं।’


उधर, राजद नेता तेज प्रताप यादव (RJD leader Tej Pratap Yadav) ने भी दीया जलाने वाले मसले पर ट्वीट किया और लोगों से कहा कि वो लालटेन भी जला सकते हैं। बता दें, लालटेन RJD का चुनाव चिन्ह है। इस पर अब सुशील मोदी ने भी जवाब दिया है।

सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा- ‘अब लालटेन का जमाना चला गया, गांव में भी घर-घर बिजली पहुंच गई है। दीया-मोमबत्ती हिंदू-ईसाई पूजा के लिए घर में रखते हैं। मोबाइल तो सबके पास है, इसलिए PM ने लालटेन का ज़िक्र नहीं किया। समझे बबुआ?’ गौर जो, पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा था कि रविवार रात को नौ बजे लोग अपने घरों के गेट और बालकनी पर आएं और नौ मिनट के लिए मोमबत्ती-दीया जलाएं। या फिरमोबाइल की फ्लैश जलाएं।  इसे पीएम ने इसे देश को एकजुट करने का मंत्र बताया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है