Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

बस में जा रहे मुर्गे का काट दिया 30 रुपए का टिकट, यहां देखें वीडियो

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की बस में एक यात्री से मांगा किराया

बस में जा रहे मुर्गे का काट दिया 30 रुपए का टिकट, यहां देखें वीडियो

- Advertisement -

हम सबको पता है कि बस में सफर करते समय टिकट (Ticket) लेना बहुत जरूरी होता है, लेकिन आपने कभी यह सुना है कि किसी मुर्गे का ही टिकट काट दिया हो। यह पढ़ कर आप भी हो गए हैरान, तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ कर आपको हंसी आ आएगी। यह खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें:महिला ने देसी जुगाड़ से ऐसे काटा प्याज, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

तेलंगाना में बस कंडक्टर ने मुर्गे का काटा टिकट

तेलंगाना (Telangana) राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस में यात्रा करने के लिए एक मुर्गे से 30 रुपए का शुल्क लिया गया। तेलंगाना के करीमनगर जिला में मंगलवार को अजीबोगरीब घटना घटी जब टीएसआरटीसी बस (TSRTC Bus) कंडक्टर ने मुर्गा ले जा रहे एक यात्री को देखकर टिकट जारी कर दियाण। बस कंडक्टर जी तिरुपति (Tirupati) ने पेद्दापल्ली से करीमनगर की यात्रा के आधे रास्ते में सुल्तानाबाद में टिकट काटा, जब उन्होंने देखा कि एक यात्री ने एक कपड़े में मुर्गे को छिपा रहा था। उन्होंने यात्री मोहम्मद अली (Mohammad Ali) को 30 रुपए का भुगतान करने के लिए कहा, यह कहते हुए कि आरटीसी बसों में सभी जीवित चीजों का शुल्क लिया जाएगा। मोहम्मद अली ने शुरू में विरोध किया, लेकिन वह बाद में मान गया, क्योंकि कंडक्टर ने जोर देकर कहा कि उसे मुर्गा ले जाने के लिए शुल्क (Fee) देना होगा।

अधिकारियों को पता चला तो रह गए हैरान

कंडक्टर और यात्री के बीच बहस का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद टीएसआरटीसी के अधिकारियों ने इस घटना पर ध्यान दिया। टीएसआरटीसी गोदावरीखानी डिपो के मैनेजर वी वेंकटेशम ने कहा कि कंडक्टर को यात्री को मुर्गे के साथ नीचे उतरने के लिए कहना चाहिए था, क्योंकि टीएसआरटीसी नियमों के अनुसार जानवरों को बसों में ले जाने की अनुमति नहीं है। वेंकटेशम (Venkatesam) ने कहा कि कंडक्टर ने मुर्गे पर ध्यान नहीं दिया होगा, क्योंकि यात्री उसे एक कपड़े के नीचे छिपा रहा था। अधिकारी ने कहा कि कंडक्टर से लापरवाही और नियमों के उल्लंघन के लिए यात्री से मुर्गा ले जाने का शुल्क वसूलने के लिए स्पष्टीकरण मांगा जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है