Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Jai Ram बोले, Virbhadra ने खड़ी की Retire चापलूस कर्मियों की फौज, हमने किए Out

Jai Ram बोले, Virbhadra ने खड़ी की Retire चापलूस कर्मियों की फौज, हमने किए Out

- Advertisement -

बैजनाथ। थके हारे सेवानिवृत्तों को विस्तार देने की अवधारणा बीजेपी सरकार की नहीं है। हमारी सरकार का पहला निर्णय 3000 के करीब सेवानिवृत्त कर्मचारियों की सेवाओं को समाप्त करने का था। ये लोग पूर्व सीएम की चापलूसी करने के विशेषज्ञ रहे हैं और इसके अलावा कुछ भी नहीं किया। ये लोग वीरभद्र सिंह की दया पर निर्भर रहे। मेरी सरकार इस चलन के खिलाफ है। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने कांगड़ा जिला के बैजनाथ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार के गठन में कांगड़ा के लोगों का बहुत योगदान है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को इतना भारी जनादेश मंडी तथा कांगड़ा के लोगों की वजह से मिला है और मैं पीएम नरेंद्र मोदी का आभारी हूं, जो विश्व स्तर के नेता हैं और मुझे हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने के लिए पसंद किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपने चार वर्ष का कार्यकाल पूरा कर रही है और जहां कहीं भी राज्य निर्वाचन सभाओं के लिए चुनाव होते हैं, वहां बीजेपी मजबूती के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करवा कर इन राज्यों में भारी बहुमत से जीत हासिल की है।
CM Jai Ram Thakur

 कांग्रेस नहीं चाहती थी कि केंद्र व राज्य बीजेपी नेताओं को मिले श्रेय

सीएम ने राज्य के लिए 69 राष्ट्रीय राजमार्गों की स्वीकृति के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद किया और कहा कि 31 मार्च तक इनकी विस्तृत परियोजना रिपोर्ट बनाने की प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार करने में देरी करती रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती थी कि इसका श्रेय केंद्र तथा राज्य बीजेपी नेताओं को मिले।
 उन्होंने कहा कि मेरी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए टॉल फ्री नंबर 1515 पर गुड़िया हेल्पलाइन की शुरुआत की है।  इसके अलावा, होशियार हेल्पलाईन 1090 वन माफिया पर शिकंजा कसने के लिए शुरू की गई है, जिसकी निगरानी सीएम कार्यालय द्वारा की जाएगी। उन्होंने हाल ही में शुरू की गई ‘शक्ति बटन ऐप का जिक्र करते हुए महिलाओं से इस ऐप को अपने मोबाइल पर डाउनलोड़ करने का आह्वान किया। उन्होंने इस ऐप की अनूठी विशेषताओं की भी जानकारी दी।

शांता से दिल्ली में मिले जयराम, लिया आशीर्वाद 

सांसद शांता कुमार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह उनसे कल दिल्ली में मिले और आपके बीच आने से पूर्व उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि कांगड़ा में बीजेपी की स्थापना में शांता कुमार जैसे कदावर नेताओं का सौ प्रतिशत योगदान रहा है। विधायक मुल्क राज प्रेमी ने सीएम तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया। सीएम ने होली-उतराला सड़क को विधायक प्राथमिकता में शामिल करने के निर्देश दिए और आश्वासन दिया कि हम इस बजट में आंशिक धन राशि उपलब्ध करवाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने इसकी डीपीआर तैयार करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि ‘मैं आश्वासन देता हूं कि बैजनाथ और चंबा के बीच की दूरी निश्चित रूप से कम की जाएगी।

Winter Sojourn शुरू; Jai Ram बोले, बदले की भावना से नहीं होगा काम पर पूर्व सरकार की गड़बड़ी नहीं होगी बर्दाश्त


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है