×

इशारों-इशारों में सीएम@ Leader बनने के लायक नहीं Shanta-Dhumal

इशारों-इशारों में सीएम@ Leader बनने के लायक नहीं Shanta-Dhumal

- Advertisement -

कांगड़ा/देहरा। धर्मशाला को दूसरी राजधानी बनाए जाने पर विपक्ष के नेता प्रेम कुमार धूमल व सांसद शांता कुमार के बयान पर सीएम ने पलटवार किया है। दूसरी राजधानी बनाए जाने के लिए आयोजित सीएम के सम्मान समरोह में सीएम ने जमकर हमला बोला। सीएम ने इशारों इशारों में यहां तक कह डाला कि सांसद शांता कुमार व पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल लीडर बनने के काबिल नहीं हैं।


  • दूसरी राजधानी को लेकर बयानबाजी पर साधा निशाना
  • बोले, दोनों ही नेताओं से ऐसी उम्मीद नहीं थी
  • देहरा में डिग्री कॉलेज तो बनखंडी में पीएचसी की घोषणा

उन्होंने कहा कि उनकी सोच थी कि धर्मशाला को दूसरी राजधानी बनाए जाने की घोषणा के बाद सांसद शांता कुमार व पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल खुश होंगे, लेकिन मुझे यह बात समझ नहीं आ रही है कि वह दोनों खुश क्यों नहीं हैं। उन्होंने कहा कि क्या शांता कुमार यह चाहते थे कि धर्मशाला की वजाए पालमपुर को दूसरी राजधानी बनाया जाता या फिर बमसन को दूसरी राजधानी बनाया जाता।

उन्होंने कहा कि यह एक छोटी सोच है और मैं तजुर्बे के साथ बोल सकता हूं कि जिसकी इतनी छोटी सोच हो, वह हिमाचल का लीडर बनने के काबिल नहीं है। उन्होंने कहा कि आज नौजवान पीढ़ी आगे बढ़ रही है और बुजुर्ग आगे जाने की वजाए पीछे जाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी अकलमंद व्यक्ति उनकी बातें मानने वाला नहीं है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक हिमाचल की बात की है। लेकिन, कुछ पार्टियां क्षेत्रवाद व जातिवाद की राजनीति करती आई हैं। उन्होंने विरोधियों को सलाह दी है कि अगर सत्ता हासिल करनी है तो पहले हिमाचल को एक समझो।  कौन किस जिले में रहता है, इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम सब पहाड़ी हैं। अनकेता में एकता हमारी संस्कृति है। राज्य युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने इस अवसर पर कहा कि धर्मशाला में शीतकालीन प्रवास सभी क्षेत्रों को समान रूप से देखने के लिए आरम्भ किया गया है। उन्होंने विपक्ष की विघटन कार्य नीतियों के लिए आलोचना की तथा कहा कि पूर्व सीएम को विश्वास है कि वे विघटन कार्य राजनीति को अपनाकर सत्ता में आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी क्षेत्रों के समान विकास पर विश्वास करती है और किसी भी हालत में बीजेपी को प्रदेश में विघटन पैदा करने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है और युवाओं के लाभ के लिए नीति निर्माण पर भी विचार कर रही है। वहीं सीएम ने देहरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान भी दो बड़ी घोषणाएं की हैं। उन्होंने देहरा में डिग्री कॉलेज व बनखंडी में पीएचसी खोलने की घोषणा की है।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है