×

CM : जुगाड़ करके चला रहा हूं अपनी Govt 

CM : जुगाड़ करके चला रहा हूं अपनी Govt 

- Advertisement -

मंडी। सीएम वीरभद्र सिंह का कहना है कि वह जैसे-तैसे जुगाड़ करके अपनी सरकार को चला रहे हैं क्योंकि केंद्र सरकार से उन्हें कम सहयोग मिल रहा है और केंद्र सरकार उनकी जड़ें खोदने में लगी हुई है। यह बात सीएम वीरभद्र सिंह ने रविवार को मंडी जिला के बल्ह विधानसभा क्षेत्र में आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कही। सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र सरकार से जो सहयोग उन्हें मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है और संविधान के तहत जो उनका अधिकार है उसे वह हर हाल में हासिल कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि नीति आयोग का सदस्य होने के नाते उन्हें पता ही नहीं चलता कि इसकी बैठकें कब होती हैं।
 
  • केंद्र सरकार लगी हुई राज्य सरकार की जड़ें खोदने 
  • अपने कांग्रेसी नेताओं पर भी साधा निशानाा
  • कुछ कांग्रेसी भी फैला रहे हैं जातिवाद को
  • अटल बिहारी वाजपेयी को बताया राष्ट्रवादी नेता
उन्होंने कहा कि केंद्र के कुछ मंत्रालयों से उनकी सरकार को सहयोग मिल रहा है और वह जैसे तैसे जुगाड़ करके अपनी सरकार को चला रहे हैं। सीएम वीरभद्र सिंह ने इससे पहले बल्ह में करोड़ों रुपए की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए। सीएम वीरभद्र सिंह ने बल्ह के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री प्रकाश चौधरी की तरफ से रखी गई सभी मांगों को पूरा करने का ऐलान भी किया। यह मांगें अगले बजट सत्र में पूरी होंगी जिसमें मुख्य रूप से बल्ह में लोक निर्माण विभाग और विद्युत विभाग के मंडल कार्यालय, तहसील कल्याण अधिकारी कार्यालय, ट्रेजरी आफिस और रोजगार कार्यालय सहित दर्जनों स्कूलों को अपग्रेड करना शामिल हैं। इस दौरान सीएम वीरभद्र सिंह ने जातिवाद को लेकर तल्ख टिप्पणी भी की और कहा कि उनकी पार्टी के कुछ नेता भी जातिवाद का नारा देकर वोट मांगते हैं। उन्होंने फिर से सांसद राम स्वरूप शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि राम स्वरूप भी ब्राह्मण होने के कारण जीते अन्यथा उन्हें मंडी शहर की जनता भी नहीं जानती थी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जातिवाद को दरकिनार करते हुए एकजुटता का संदेश दें।
सीएम वीरभद्र सिंह ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भी जमकर तारीफ की। सीएम ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेया एक राष्ट्रवादी सोच वाले नेता थे और मेरी उनके साथ व्यक्तिगत तौर पर मित्रता थी। सीएम ने कहा कि भाजपा में अब ऐसे नेता नहीं रहे। इस मौके पर सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स और आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी सहित अन्य कांग्रेसी नेता और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है