×

भड़के CM: अफसरशाही मत झाड़ों, Public के करो काम

भड़के CM: अफसरशाही मत झाड़ों, Public के करो काम

- Advertisement -

गफूर खान। डाडासीबा। अधिकारी अफसरशाही चलाने के बजाय जनता के हित के कामों पर ध्यान दें। यही एक काम है जिनसे अफसरों की पहचान होगी और प्रदेश के चहुंमुखी विकास में अधिकारी अपना योगदान दे सकेंगे। यह शब्द सीएम वीरभद्र सिंह ने डाडासीबा के जम्बल में उठाऊ पेयजल योजना के दौरान आईपीएच अधिकारियों को कहे। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही सीएम ने आईपीएच अधिकारियों को तलब किया। जब अधिकारी सामने आए तो सीएम ने उन्हें पूछा की क्यों लोगों को उचित मात्रा में पीने का पानी नहीं मिल रहा है।


  • आईपीएच अधिकारियों पर निकला गुस्सा
  • पुरानी योजनाओं को पहले पूरा करो फिर नई शुरू करो
  • डाडासीबा में मनकोटिया ने दिखाई अपनी ताकत

दरअसल हुआ यूं कि सीएम जब उठाऊ पेयजल योजना के शिलान्यास के लिए आ रहे थे तो घिओरी और बस्सी गांवों के ग्रामीणों ने उनके सामने अपनी समस्या रखी कि उन्हें पीने के लिए पर्याप्त पेयजल उपलब्ध नहीं हो रहा। कई बार अधिकारियों से गुहार लगाने के बाद भी समस्या का हल नहीं हो पाया।

लोगों की इसी शिकायत को सीएम ने बहुत गंभीरता से लिया। सीएम ने विभाग के अधिकारियों को पूछा की आखिर उक्त गांवों में पानी क्यों नहीं है। जब अधिकारियों ने अपना तर्क दिया तो सीएम तल्ख लहजे में कहने लगे की पुरानी योजनाएं आपसे संभल नहीं रही हैं और नई बनाने को जोर दे रहे हैं। आपका तो हाल यह हो गया है कि आगे दौड़ पीछे चौड़। इसलिए अधिकारी अब यह बात मान लें कि जनता के काम उन्हें प्राथमिकता पर करने ही होंगे। इससे पहले सीएम वीरभद्र सिंह का डाडासीबा में कर्मचारी एवं अन्य कामगार कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष सुरेंद्र मनकोटिया ने अपने समर्थकों संग भव्य स्वागत किया। इसी स्वागत के बहाने मनकोटिया ने अपनी ताकत भी दिखाई। मनकोटिया ने भारी भीड़ जुटाकर क्षेत्र में अपनी पकड़ सीएम को दिखाते हुए अपने राजनीतिक विरोधियों को भी जवाब देने का प्रयास किया है। इस अवसर पर सीएम के साथ ज्वालामुखी के विधायक संजय रतन, आपदा प्रबंधन बोर्ड उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा, ब्रिगेडियर राजेंद्र राणा के अलावा ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी और विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है