×

आज भी नहीं बख्शा : Virbhadra की नजरों में opposition मदारी, बचकर रहना

आज भी नहीं बख्शा : Virbhadra की नजरों में opposition मदारी, बचकर रहना

- Advertisement -

कुल्लू। यूं तो पूर्ण राज्यत्व दिवस राजनीति से अलग हट कर होता है पर इस दिन भी राजनीतिक विरोधियों पर निशाने साधे जाएं तो क्या कहें। पूर्ण राज्यत्व दिवस के अवसर पर सीएम वीरभद्र सिंह ने भले की कोई बड़ी घोषणा न की हो पर वे अपने राजनीतिक विरोधियों पर बराबर गरजते रहे। सीएम वीरभद्र ने विपक्ष को निशाने पर रखते हुए मदारी तक कह डाला।


  • महेश्वर सिंह मंच पर थे मौजूद, सीएम साधते रहे निशाने पर निशाना
  • कहा, आने वाले दिनों में खूब मदारी आएंगे पर उनसे बचकर रहना

उन्होंने अपने संबोधन में लोगों से कहा कि आने वाले दिनों में खूब मदारी आएंगे पर उनसे बचकर रहना। जाहिर है कि जिस वक्त सीएम उक्त बातें बोल रहे थे उस वक्त मंच पर अन्यों के अलावा अभी कुछ माह पहले पलटी मारकर फिर से भाजपाई बने महेश्वर सिंह भी मौजूद थे।

वीरभद्र सिंह यूं भी महेश्वर सिंह से बीते कुछ समय से नाराज चल रहे हैं। दोनों के बीच भगवान रघुनाथ मंदिर के अधिग्रहण को लेकर तनातनी चली हुई है। बीते दिनों तो सीएम वीरभद्र सिंह ने बंजार में महेश्वर सिंह पर कड़ा रूख अपनाया था उसके बाद कुल्लू दशहरा के वक्त भी उनका रूख कड़ा रहा। आज फिर से सीएम से रूका नहीं गया और वह विपक्ष को मदारी तक कह गए। यही नहीं वीरभद्र सिंह ने कहा कि कुछ लोग प्रदेश को ऊपर और नीचे के हिमाचल में बांटते हैं, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा हिमाचल प्रदेश में एक समान विकास किया है। कुछ लोग जाति, धर्म और क्षेत्र के आधार पर भी बांटते रहे हैं देश को ऐसे लोगों से रहना बचकर रहना चाहिए।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है