×

Virbhadra के बोलः Dhumal ने क्या कर लिया, अब Nadda क्या कर लेंगे

Virbhadra के बोलः Dhumal ने क्या कर लिया, अब Nadda क्या कर लेंगे

- Advertisement -

द्रंग। आंख के अंधे नाम नयनसुख की हालत हिमाचल प्रदेश में बीजेपी पर पूरी तरह सटीक बैठती है। प्रदेश में अथाह विकास हो रहा है लेकिन बीजेपी को वह  कहीं नजर ही नहीं आ रहा। यह शब्द सीएम वीरभद्र सिंह ने सुलह विधानसभा क्षेत्र  के द्रंग में जनसभा को संबोधित करते हुए कहे। सीएम ने कहा कि बीजेपी के नेता  आए दिन बयान देते रहते हैं कि प्रदेश का विकास थम सा गया है कोई काम नहीं हो  रहा। इसलिए मैं बीजेपी नेताओं को सलाह देता हूं कि अपनी आंखों को खोलें और विकास  को देखें।


  • बीजेपी किसी और को भी भेजती है तो उसका भी हश्र एक समान ही होगा
  • कहा,आंख के अंधे नाम नयनसुख है बीजेपी का हाल, बीजेपी पर खूब कसे तंज

सच्चाई तो यह है कि प्रदेश में हो रहे विकास को देखकर बीजेपी वालों के सीने पर सांप लोटते हैं। सीएम ने कहा कि बीजेपी नेता चुनाव आते देख नए जिलों के गठन का शोर मचाते हैं। पिछले चुनावों में भी उन्होंने यह हथकंडा अपनाया था और आगामी चुनावों में भी  बीजेपी ऐसा दुष्प्रचार कर सकती है।

सीएम ने कहा कि वह शुरू से ही नए जिलों के गठन के  विरोधी रहे हैं और आज भी विरोध करते हैं। जितना खर्च हम प्रशासनिक अमले पर खर्च करेंगे उतना विकास योजनाओं पर खर्च हो तो पूरे प्रदेश की तस्वीर बदलने में मदद मिलेगी। किसी प्रदेश का विकास वहां कितने डीसी और एसपी हैं इससे नहीं होता, बल्कि बुनियादी सुविधाओं से होता है। इसलिए नए जिलों की बात फालतू लगती है। सीएम ने बीजेपी के नेतृत्व में परिवर्तन के सवाल पर कहा की अगर जेपी नड्डा को  बीजेपी प्रदेश की कमान सौंपती है तो उनका भी स्वागत है। सीएम ने कहा कि नड्डा के  आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। धूमल के हाथ प्रदेश की कमान थी तो उन्होंने क्या कर लिया और नड्डा क्या कर लेंगे। अगर बीजेपी धूमल या नड्डा के अलावा किसी और को  भी प्रदेश का नेतृत्व सौंपती है तो उसका भी स्वागत है, पर इसका हश्र एक समान ही होगा। कांग्रेस आगामी चुनावों में जीत दर्ज करेगी और बीजेपी के हर हथकंडे का जवाब देगी।

किसान हैं भीगेंगे तो गल नहीं जाएंगे
द्रंग में जैसे ही सीएम ने बोलना शुरू किया तो बारिश की बूंदे बरसना शुरू हो गईं। ऐसे में लोग उठने लगे तो सीएम ने कहा कि हम किसान हैं और बारिश में खेतों में काम करते हैं। हमारे प्रदेश में बारिश हो रही है, बर्फ गिर रही है इसके लिए हमें खुश होना चाहिए। सीएम के भाषण के दौरान हल्की बूंदाबांदी होती रही। सीएम ने कहा कि बारिश से हम सिर्फ भीग सकते हैं गल नहीं जाएंगे। जब सीएम ने भाषण समाप्त किया तो मजाक भरे लहजे में लोगों को कहा कि जो भी बैठे हैं ध्यान से देख लें कहीं गल तो नहीं गए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है