Expand

वीरभद्र सरकार PM के समक्ष रखेगी प्रदेश हितों की बात

वीरभद्र सरकार PM के समक्ष रखेगी प्रदेश हितों की बात

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश सरकार पीएम मोदी के समक्ष प्रदेश हितों की बात रखेगी। प्रदेश हितों की यह बात एक मांगपत्र के माध्यम से रखी जाएगी। पड्डल मैदान में पीएम मोदी के सरकारी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार प्रधानमंत्री को मंडी दौरे के दौरान प्रदेश की विभिन्न मांगों से संबंधित एक मांगपत्र सौंपेगी। हालांकि 14 अक्तूबर को कसौली में खुशवंत सिंह के लिटफेस्ट में पहुंचे सीएम वीरभद्र सिंह नेअपने अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल आगमन से पहले तीर छोड़े थे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि घर आए मेहमान से कुछ मांगा नहीं जाता अगर प्रदेश को कुछ चाहिए तो हम दिल्ली जाकर ले लेंगे। वीरभद्र सिंह ने यह भी स्पष्ट कर दिया था कि जब 18 अक्तूबर को पीएम मोदी मंडी आएंगे तो प्रदेश सरकार की तरफ से उन्हें कोई मांग पत्र नहीं सौंपा जाएगा। लेकिन, अब सरकार मोदी को मांगपत्र सौंपेगी।

  • modiमोदी को मंडी में सौंपा जाएगा मांगपत्र
  • पड्डल में सरकारी कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम ने किया ऐलान

पड्डल मैदान में सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे में कोई कमी न रहे इसके लिए उन्होंने खुद आकर तैयारियों का जायजा लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कल प्रधानमंत्री को अपना एक मांगपत्र सौंपेगी, जिसमें प्रदेश की विभिन्न मांगों को शामिल किया गया है। हालांकि उसमें कौन सी प्रमुख मांगें होंगी, इस पर सीएम ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। सीएम वीरभद्र सिंह से जब रैली में शिरकत करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ होने जा रही रैली में हम भाग क्यूं लें। उन्होंने कहा कि बेशर्मों की तरह बिन बुलाए जाने की उनकी आदत नहीं है। बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी दौरे पर आ रहे हैं और इस दौरान एक सरकारी कार्यक्रम में सीएम वीरभद्र सिंह सहित प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री मौजूद रहेंगे, जबकि इसके बाद भाजपा की एक रैली होगी, जिसमें सिर्फ बीजेपी नेता ही शिरकत करेंगे।

vir3वीरभद्र का मास्टर स्ट्रोकः मोदी की रैली स्थल का किया मुआयना

मंडी। बीजेपी की परिर्वतन रैली हो और सीएम वीरभद्र सिंह उस स्थल का मुआयना कर रहे हों, कैसा महसूस करेंगे भाजपाई…ऐसा ही हुआ जब कुल्लू से लौटते हुए वीरभद्र सिंह मंडी के पड्डल ग्राउंड में जा पहुंचे। यह वही ग्राउंड हैं यहां कल पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी की परिर्वतन रैली को संबोधित करेंगे। यानी हिमाचल में आने वाले विधानसभा चुनावों में परिवर्तन…खैर सीएम पहुंचे तो भाजपाई भौचक्के हुए…वहां बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा भी मौजूद थे। वह सीएम के उस वक्त तक संग-संग रहे जब तक वीरभद्र सिंह ने पूरे बंदोबस्त का अच्छे से मुआयना नहीं कर लिया।

  • बीजेपी की परिर्वतन रैली स्थल में सीएम को पाकर भाजपाई भौचक्के
  • कौल सिंह भी रहे साथ,मोदी आगमन से पहले जाने सारे बंदोबस्त
  • यह वही रामस्वरूप हैं जिन्होंने संसदीय चुनावों में वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह को पटकनी देकर लोकसभा की दहलीज लांघी थी। यही नहीं जब रामस्वरूप पहली मर्तबा बतौर सांसद पीएम मोदी से मिले तो उन्हें कहा गया…अरे रामस्वरूप तुमने तो रानी को हरा दिया।
  • आज वही रामस्वरूप पड्डल में इक्टठे हो गए तो पीएम मोदी की रैली से पहले के बंदोबस्त बाबत चर्चा करते रहे। इस दौरान वीरभद्र सरकार में स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर भी बराबर मौजूद रहे।
  • यह जो कुछ हुआ वह एक प्रोटोकाल कहें या आतिथ्य…वीरभद्र सिंह का वहां जाना। पर बकौल सीएम भी वीरभद्र का वहां जाना भाजपाइयों पर किसी तीखे वार से कम नहीं कहा जा सकता।

वीरभद्र सिंह ने अपना कर्म पूरा कर लिया अब भाजपाई जो भी कहें…वीरभद्र सिंह को बोलने के लिए बहुत कुछ मिल गया। वीरभद्र सिंह जब पड्डल ग्राउंड में थे तो उस वक्त उनके साथ डीजीपी संजय कुमार उन्हें सुरक्षा की दृष्टि से हर बात से वाकिफ करवा रहे थे। इस दौरान पीएम कार्यालय के कुछ अधिकारी व जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे।

परिर्वतन रैली स्थल से बोले कांग्रेस करेगी रिपीट
virबीजेपी की परिर्वतन रैली स्थल से वीरभद्र सिंह ने पलक झपकते ही कह दिया कि हिमाचल में कांग्रेस सत्ता में रिपीट करेगी। उन्होंने कहा कि यहां तक विधानसभा चुनाव की बात है तो यह तय समय ही होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह पीएम मोदी के हिमाचल आगमन पर स्वागत के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगे।

सिंह ने कहा कि विकास के लिए केंद्र से जो पैसा मिल रहा है उसका सदुपयोग हो रहा है। इतना ही नहीं वीरभद्र सिंह आज रात मंडी में ही रुकेंगे। वह कल पीएम द्वारा सरकारी परियोजनाओं के उद्घाटन स्थल पर तो जाएंगे, रैली स्थल पर नहीं। आज उन्होंने उस जगह का भी मुआयना किया यहां से पीएम तीन हाइडल परियोजनाओं को समर्पित करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है