Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

बरसे Virbhadra: धूमल ना ही Cm कैंडिडेट होंगे, ना Leader Of Opposition

बरसे Virbhadra: धूमल ना ही Cm कैंडिडेट होंगे, ना Leader Of Opposition

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/ शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने बीजेपी को माफिया पार्टी करार दिया और कहा कि बीजेपी का दूसरा नाम ही माफिया है। उन्होंने बीजेपी को पॉलीटिकल माफिया की भी संज्ञा दी। उन्होंने धूमल पर भी हमला बोला और कहा कि ऐसा लगता है कि आने वाले समय में धूमल बीजेपी की तरफ से न तो सीएम पद के उम्मीदवार होंगे और न ही वे नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के अध्यक्ष बनेंगे। उन्होंने कहा कि मैं अपनी राजनीतिक सोच से कह सकता हूं कि आने वाले समय में धूमल न तो बीजेपी की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार होंगे और न ही वे नेता प्रतिपक्ष रहेंगे। उन्होंने कहा कि धूमल जब-जब भी सत्ता में आए, उन्होंने मेरे खिलाफ हमेशा ही प्रतिषोध की भावना से कार्य किया। वीरभद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने 2 बार सेशन ट्रायल फेस किया और दोनों बार ही वे कोर्ट से बाईज्जत बरी हुए।


  • कहा,जब-जब सत्ता में आए मेरे खिलाफ हमेशा ही प्रतिषोध की भावना से कार्य किया 
  • बीजेपी को बताया पॉलीटिकल माफिया,कीचड़ उछालना बीजेपी की आदत और नीति

वीरभद्र सिंह ने कहा कि विपक्ष उनके बारे में क्या कहता है, वे उस पर ध्यान नहीं देते। उन्होंने कहा कि वे विपक्ष के लिए सख्त शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहते, लेकिन कीचड़ उछालना बीजेपी की आदत है और यह उनकी नीति है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा ही नकारात्मक राजनीति की है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि वे कभी भी बिलो द बैल्ट हिट नहीं करते, लेकिन बीजेपी हमेशा ऐसा ही करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सोच बहुत ही संकीर्ण राजनीति की है। सीएम ने बीजेपी के कांग्रेस सरकार के सत्ता से उखाड़ फैंकने के बयान पर तंज कसा कि होता वही है जो मंजूरे खुदा होता है। बीजेपी ने दिल में जो विचार किया है वह दिल में ही रह जाएगा।


एसपी कांगड़ा संजीव गांधी की थपथपाई पीठ

सीएम वीरभद्र सिंह ने कांगड़ा के एसपी संजीव गांधी की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ कांगड़ा जिले के एसपी ने कड़ी कार्रवाई की है और वे इसके लिए बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि कांगड़ा में पंजाब सीमा के साथ नशे के कारोबारी सक्रिय थे और उनके खिलाफ पुलिस ने शानदार काम किया है। उन्होंने बीजेपी के इस आरोप को बेबुनियाद करार दिया कि कांग्रेस सरकार ड्रग्स के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। वीरभद्र सिंह ने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है और सरकार का यह अभियान रुकने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब सीमा के साथ पुलिस ने कई ठिकाने नष्ट किए हैं और यह क्रम जारी रहेगा।

                                                कहीं से भी चुनाव लड़ने में सक्षम

सीएम ने कहा कि प्रदेश का अगले वित्त वर्ष का बजट अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि जितनी चादर है उतना ही पांव फैलाउंगा। उन्होंने कहा कि वे फाइनेंनशियल जगलिंग नहीं करते। उन्होंने कहा कि बजट में सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखा जाएगा। विधानसभा चुनाव किस सीट से लड़ेंगे, इस प्रश्न पर सीएम ने कहा कि वे प्रदेश की किसी भी सीट से चुनाव लड़ने में सक्षम हैं और अभी वे शिमला ग्रामीण से विधायक है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है