×

जंग तेज : 24 Hours में 24 बार बदलती है Bali का रुख-सोच

जंग तेज : 24 Hours में 24 बार बदलती है Bali का रुख-सोच

- Advertisement -

लोकिंदर बेक्टा/शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने अपनी ही सरकार में परिवहन मंत्री जीएस बाली पर कुछ इस तरह बयान किया है कि 24 घंटे में 24 बार उनका रुख और सोच बदलती है। वीरभद्र सिंह ने कैबिनेट की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बाली से जोड़कर एक चिड़िया की कहानी सुनाई। पत्रकार बेरोजगारी भत्ते पर सीएम से पूछ रहे थे तो उन्होंने कहा कि एक आदमी के सोचने से कुछ नहीं होता यानी बेरोजगारी भत्ता देने के मामले पर सरकार व बाली में टकराव बराबर जारी है।


  • वीरभद्र ने एक चिड़िया की कहानी सुनाकर बोला बाली पर हमला
  • बेरोजगारी भत्ते पर कहा,एक आदमी के सोचने से कुछ नहीं होता

वीरभद्र सिंह का कहना है कि बाली रुख और सोच 24 घंटे में 24 बार बदलती है। वे यहीं नहीं रुके, उन्होंने बाली पर तंज कसते हुए कहा कि एक चिड़िया के चहचहाने से मौसम नहीं बदलता। बाली ने कहा था कि बेरोजगारों को बेरोजगाी भत्ता देने का कांग्रेस ने अपने चुनाव घोषणा पत्र में वादा किया है और इसे सरकार लागू करेगी। 

cm-cabinetइसके अलावा बाली ने कल कहा था कि चुनाव घोषणा पत्र उनके लिए गीता के समान है। सीएम वीरभद्र सिह ने इस मुद्दे पर फिर कहा कि सबको रोजगार देना मुमकिन नहीं है। सरकार जो भी कार्य कर रही है वह अपने चुनाव घोषणापत्र के अनुरूप कार्य कर रही है और बेरोजगारी भत्ता देने के लिए जो बात कही गई है, उसके अनुरूप ही कौशल विकास भत्ता में युवाओं को लाभ दिया जा रहा है। उनका कहना था कि सरकार युवाओं को भत्ता देने के साथ-साथ उनके कौशल का भी विकास कर रही है, ताकि आगे चलकर उन्हें रोजगार मिले और वे स्वरोजगार की तरफ भी बढ़ें।

एक अन्य प्रश्न पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र के मुताबिक सरकार कार्य कर रही है और इसके बारे में वे जवाबदेह हैं और वे अपनी पार्टी को जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि मेनिफेस्टो का पर्पज हल होना चाहिए और रोजगार मिलना चाहिए। इसके साथ-साथ युवाओं को रोजगार के लायक बनाना है। इस दिशा में सरकार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जो बेस्ट हो सकता है वह वे कर रहे हैं और मेनिफेस्टो की मूल भावना के मुताबिक कार्य किया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है